कल रात खूबसूरत और 18 साल के जवान हिजड़े को गांड चोदा

Hindi Stories NewStoriesBDBangla choti golpo

Hijda Sex Story, Shemale Sex Story in Hindi : मेरे जिंदगी का यह पहला एक्सपीरियंस है। पहले मैं एडल्ट वेबसाइट पर ही मैंने हिजड़े को सेक्स करते हुए कई सारे फिल्में देखी। पर कल मुझे इसका एक्सपीरियंस करने का मौका मिल गया। हिजड़े को गांड मारने का मजा ही कुछ अलग ही होता है। अगर आपको भी कोई खूबसूरत हिजड़ा मिल जाए तो आप जरूर मजा लेना। मां कसम दोस्तों आप लड़की को भूल जाओगे जब एक खूबसूरत हिजड़ा आपके सामने अपने कपड़े उतार कर गांड सामने करके लेटा रहेगा। मैं पूरी कहानी आपको नॉनवेज स्टोरी के माध्यम से आप लोगों के सामने पेश कर रहा हूं उम्मीद करता हूं आपको बहुत मजा आएगा।

मैं दिल्ली में रहता हूं जनकपुरी में काम करता हूं और जहांगीरपुरी में रहता हूं। रोजाना मेरा कार से आना जाना है तो रात के 9:00 बजे कल मैं अपने ऑफिस से घर के लिए आ रहा था। मेरी बीवी प्रेग्नेंट हो गई इस वजह से वह गांव चली गई है तो मेरे घर में कोई और था नहीं मैं अकेला ही था खाना में जनकपुरी में ही खा लिया था। इसलिए खाना खाने की और बनाने की कोई चिंता थी नहीं तो मैं आराम से गाना सुनते हुए मजे से जा रहा था एक पेग लगा भी लिया था अपने दोस्तों के साथ तुम मूड और भी ज्यादा बन गया था।

जब मैं प्रशांत विहार जोकि जहांगीर पुरी और जनकपुरी के बीच में पड़ता है वहां पर पहुंचा तो रेड लाइट के आगे थोड़ा सा एक खूबसूरत लड़की स्कर्ट पहनकर खरीदी गोरी चिट्टी दिख रही थी सुडोल शरीर था उसका चूचियां बड़ी टाइट से नजर आ रहे थे कपड़े से पहने हुए थे कि कोई भी इंसान उसको देखे बिना रह नहीं सकता। गांड की बनावट बड़ी जबरदस्त थी बाहर की तरफ निकला हुआ था। होठ लाल लाल थे बाल इतने सुंदर दिख रहे थे मानो कोई मॉडल हो। जैसे मेरी नजर पड़ी थी उसकी भी नजर मेरे ऊपर पड़ी मैं धोखा खाकर दोस्तों मुझे लगा था वह लड़की है पर जब मैं गाड़ी उसके पास जाकर रुका तो वह मेरे सामने आ गई मैंने अपने कार का सीसा नीचे किया। बोलने के अंदाज से मैं समझ पाया कि वह एक लड़की नहीं बल्कि हिजड़ा है।

पर मैं उसकी आंखों को देख कर उसके होंठ को देखकर उसके गर्दन को देखकर उसके शरीर के बनावट को देखकर उसके बाल को देखकर उसके गाल को देखकर मैं पागल हो गया। वह मुझसे पूछे क्या विचार है चलना है क्या। मैंने पूछा क्या नाम है तुम्हारा वह बोली निहारिका। मैंने पूछा कितने साल की हो वह बोली 18 साल की। मैंने पूछा क्या तुम खुश कर दोगी आज रात वह बोली यह तो डिपेंड करेगा कि तुम मुझे कितने पैसे देते हो। मैंने उसको पूछा बोल कितना लोगी तुम पूरी रात तुम्हें मैं रानी बनाकर रखूंगा। वह बोली 5000 . मैंने बोला थोड़ा कम कर लो। वह बोली मेरा रेट फिक्स है मैं ज्यादा दिन से इस धंधे में नहीं हूं अगर चलना चाहती हो तो ठीक है नहीं चलना चाहती हो तो कोई बात नहीं मेरे दीवाने बहुत है जो मुझे बहुत पसंद करते हैं क्योंकि मैं बहुत खुश करती हूं उसको।

मेरा लैंड खड़ा होने लगा था दोस्तों उसको देखकर क्योंकि जब वह मेरे से झुक कर बात कर रही थी मेरे कार पर अटक कर उसकी चूचियां साफ साफ मुझे दिखाई दे रही थी गोरी चिट्टी थी। मैंने कार का दरवाजा खोल दिया वह बैठ गई प्रशांत विहार से 20 मिनट लगता है जहांगीरपुरी मेरे घर तक पहुंचने में। 20 मिनट में मैंने उसका परिचय लिया कौन है कहां से आई है। तो वह किसी बड़े घर की निकली, हिजड़ा होने की वजह से उसको यह दिन देखना पड़ा यह सब कहकर वह रोने लगी। पर मैं अपने मूड को खराब करना नहीं चाहता था मैंने उसके कंधे पर हाथ रखकर बोला तो बहुत खूबसूरत हो बहुत बेहतरीन दिखती हो तुम तुम बहुत सेक्सी हो बस तेरे जैसा मुझे भी एक दोस्त चाहिए तुम्हें जब भी मेरी जरूरत पड़े तो मुझे फोन कर लेना और मैंने उसको अपना फोन नंबर दे दिया और वह भी विश्वास करके वह अपना नंबर भी मुझे दे दी।

अपने कमरे पर पहुंचने पर मैंने आसपास देखा कोई देख तो नहीं रहा है सन्नाटा था मैं जल्दी से अपने कमरे में उसको लेकर चला गया। हाथ मुंह धो कर कपड़े बदल कर आया हूं तब तक सोफे पर ही बैठी थी मैंने उसको अपने बेडरूम में बुलाया और फिर उसको पूछा कुछ पियोगे। तो उसने हां में जवाब दिया मैंने व्हिस्की निकाले दोनों एक-एक पेग व्हिस्की लेकर बातचीत थोड़ा करने लगे फिर एक-एक पेग और बनाकर पी ले हम दोनों को ही नशा आ गया था। नशा आने के बाद सेक्स करने का मजा ही कुछ और होता है। मैंने उसके कपड़े उतारे तुम्हें हैरान रह गया खूबसूरत चूचियां गोरी निप्पल पिंक कलर का आज तक मैंने कितने भी रंडियों को चोदे हैं कितने लड़की को चोदा कितने भाभी को चोदा खुद अपनी साली को अपनी बीवी को सब को चोदा पर इतनी खूबसूरत बूब्स मुझे आज तक देखने को नहीं मिले थे।

मैं तुरंत ही उसके बूब्स को दोनों हाथों से दबोच ने लगा बहुत टाइट था निप्पल तुरंत ही उसका खड़ा हो गया था। उसकी आंखें बड़ी खूबसूरत थी लाल लाल हो गई निप्पल को दबाते ही। उसका स्कर्ट उतार कर जैसे ही मैंने उसकी पेंटी खुला चूत के जगह पर छोटा सा छेद था जिसमें लंड नहीं जा सकता था सिर्फ वह पेशाब करने के लिए ही शायद उसका इस्तेमाल करती हो कि एक छोटी उंगली भी नहीं जा सकती थी उसके ऊपर एक छोटा सा लैंड था जो करीब 1 इंच का था। मैंने उसके गाल को चूमना शुरू किया उसके होंठ को चूमना शुरू किया उसके नाखून इतने सुंदर थी उसके हाथ इतने सुंदर थे एक लड़की फेल थी इस हिजड़े के सामने।

उसकी चुचियों को दबाते हुए मैंने उसको पलट दिया उसकी चौड़ी गांड जबरदस्त थी दोस्तों। मेरे से रहा नहीं गया उसके चूतड़ पर मैं चुम्मा लेने लगा किस करने लगा अपनी जीभ को उसके पीठ पर फिर आने लगा। वह खुद भी कामुक होने लगी थी वह सिसकारियां लेने लगी थी मेरा लंड पूरी तरीके से खड़ा हो गया था। मैंने अपना लंड निकाल कर उसको चूसने के लिए दिया वो करीब मेरे लंड को आधे घंटे तक बहुत अच्छे तरीके से अपने मुंह में लेकर इंजॉय की और अपने दोनों चुचियों के बीच में रखकर बड़े मजे से झगड़ते हुए मुझे झूमते हुए अपने बदन को मोरनी के तरह न चाहते हुए मुझे बहुत मजे दी थी दोस्तों।

फिर वह डॉगी स्टाइल में झुक गई मैं अपना लंड निकाल कर उसके गांड के छेद पर लगाया उसके गांड का छेद बिल्कुल लाल था दोस्तों। उसने अपने परसों से एक क्रीम मुझे दे वह क्रीम मैंने अपने लंड पर लगाया और उसके गांड पर सेट किया अपना लंड और घुसाया आराम से मेरा मोटा लंड उसकी गांड के छेद में घुस गया अब मैं जोर-जोर से अंदर-बाहर करने लगा। मैं इतना मजे कर रहा था क्या बताऊं उसकी चूचियां इतने टाइप थी उसके गांड भी टाइप थे पर मैं क्रीम लगाकर बड़े आराम से अंदर बाहर कर रहा था।

बड़ी सेक्सी थी बहुत जबरदस्त तरीके से मेरे लंड को अपने गांड के अंदर ले रही थी वह खुद भी सेक्सी अंदाज में मजे कर रही थी और मुझे भी मजे करने के लिए प्रेरित कर रही थी। मैंने कई सारे पोज में उसके गांड में अपना लंड घुसाया उसके मुंह में लंड घुसाया उसने हस्तमैथुन किया मुखमैथुन किया। पूरी रात मैंने उसको अपनी बाहों में लेकर उसको गांड मारे उसके गांड चोदे। रात भर दो से तीन बार हमने उसके गांड में लंड घुसा है और तीन बार हम दोनों ने मिलकर शराब भी पिए।

सुबह 5:00 बजे ही वह जाने के लिए तैयार हो गई थी मैंने तुरंत ही ओला कैब उसके लिए मंगा दिया वह दिल्ली के रोहिणी एरिया में रहती है तो आराम से वह पहुंच गई पहुंच कर मुझे व्हाट्सएप पर थैंक्यू भी बोली और एक किसका साइन भी भेजी और उसने मुझे यह भी बोली कि जब भी आपको मेरी जरूरत पड़े आप मुझे बुला लेना आप बहुत अच्छे हो आप मुझे भी रात भर खुश कर दिए हो।

यह बात सच है दोस्तों वह भी मुझे बहुत खुश थी रात को बहुत मजे दी मुझे शायद एक रंडी को अगर मैं बुलाता तो उतना मुझे मजा नहीं मिलता जितना मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से संतुष्ट की।

See also  सेक्सी टीचर की चुदाई - Sex Story, सेक्स कहानी, Chudai Kahani

Leave a Comment

Discover more from NewStoriesBD BanglaChoti - New Bangla Choti Golpo For Bangla Choti Stories

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading