दीदी की हीरोइन बनने की चाहत से चुदाई तक

Hindi Stories NewStoriesBDnew bangla choti kahini

Didi ki chudai kahani:- हैलो दोस्तों मेरा नाम मोहित है और मै लखनऊ, उत्तर प्रदेश से हूँ. ये लगभग 10 महीने पहले की एक सच्ची घटना है जो मैं सबसे शेयर करना चाहता हूँ. क्यूंकि अब मैं ये बात खुद के अंदर और नहीं दबाये रख सकता. मेरी उम्र 22 साल है और मै दिल्ली में रेंट पे रूम लेकर रह रहा हूँ और पढ़ाई कर रहा हूँ. मेरे साथ मेरी दीदी प्रिया भी रहती है और वो एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है. प्रिया दीदी की उम्र 24 साल है और वो गुड लुकिंग है. मैं और दीदी दोनों बहुत ख़ुशी-ख़ुशी रह रहे थे. दीदी एक अच्छी डांसर है और कई बार मॉडलिंग भी की है. लेकिन सिचुएशन के अकॉर्डिंग उसने जॉब कर ली. दीदी को हमेशा से ही एक्टिंग का शौंक था और वो इसी में अपना करियर बनाना चाहती थी. इसलिए दीदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थी और उसके अच्छे खासे फोलोवर भी थे. दीदी डेली अपने अलग-अलग पोज़ बनाकर फोटो या रील्स पोस्ट करती रहती थी. दिल्ली में मेरा एक अच्छा दोस्त था राहुल जो बहुत बार हमारे रूम पे आ जाता था और दीदी से भी उसकी अच्छी तरह से बनती थी.

Didi ki chudai kahani hindi

वो नेचर का काफी अच्छा था और रिच फॅमिली से बिलोंग करता था. वो दीदी से काफी बार मॉडलिंग और एक्टिंग का जिक्र कर देता था जिससे दीदी खुश हो जाती थी. और फिर दोनों बहुत देर तक इस टॉपिक पर डिस्कशन करते रहते. उसने ऐसे ही मज़ाक-मज़ाक में एक दो बार बोला की उसका कोई रिलेटिव इस एक्टिंग इंडस्ट्री मे है. लेकिन दीदी ने कभी उसको सीरियस नहीं लिया. बस यूं ही हमारी नार्मल लाइफ चल रही थी. मैं भी कॉलेज चला जाता और दीदी भी जॉब पर चली जाती. संडे के दिन हम बाहर खाना खाने या शॉपिंग करने जाते थे. एक दिन दीदी को सोशल मीडिया पे कोई मैसेज मिला और वो मुझे दिखाने लगी. उसमे लिखा था की “शार्ट फिल्म या वेब सीरीज में लीड रोल के लिए इंट्रेस्टेड हो तो कांटेक्ट कर लेना. मैंने दीदी को बोला कि “ये फेक है”. दीदी को तो विश्वास ही नहीं हो रहा था. उसी शाम को राहुल आया तो दीदी ने उसको भी बताया.

See also  Mom Ki Chudai Story | माँ सगे बेटे से चुदवाकर बनी उसकी बीवी

तो वो बोला: मैं पता करके बताता हूँ कि ये रियल है या फेक.

उस रात दीदी राहुल से चैटिंग मे लगी रही. मैंने ज़्यादा माइंड नहीं किया. अगले दिन राहुल ने बताया-

राहुल: मैंने अपने रिलेटिव अंकल से पूछा उस नाम के आदमी के बारे में. तो उन्होंने बताया की वो एक अच्छे डायरेक्टर का असिस्टेंट है जिसको वो अच्छे से जानते है.

ये सुनके दीदी तो जैसे आसमान में पहुंच गयी कि उनको सच में कोई ऑफर आया था. दीदी ने उस आदमी को सोशल मीडिया पे यस का रिप्लाई दे दिया. उस आदमी ने दीदी को ऑडिशन और ट्रायल के लिए अड्रेस और टाइम बता दिया. उसने दीदी को 3 दिन बाद ही मिलने को बोला. दीदी ने ये मुझे और राहुल को बताया. लेकिन दीदी ने ये बात घर पे बताने के लिए मना किया कि एक बार प्रोजेक्ट मिल जाये और कन्फर्म हो जाये तो बाद में बताएँगे. Didi ki chudai kahani hindi

दीदी ने राहुल को बोला: तुम उसकी पूरी डिटेल्स ले लो और उससे जान-पहचान निकालो और 3 दिन बाद मेरे साथ भी चलना.

राहुल ने भी यस बोल दिया और सब खुश थे. ऐसे ही 3 दिन गुज़र गए और वो दिन आ गया. दीदी सुबह ही पार्लर से बिलकुल रेडी होके आयी. वो ऐसी लग रही थी जैसे शादी के पहले दुल्हन होती हो. दीदी ने मेकअप, फेशियल, आई ब्रोस, वैक्सिंग सब करवाया. दीदी ने एक टाइट स्किन फिटिंग वाला पिंक टॉप और ब्लैक जीन्स डाली थी. उन पर वो बिलकुल सूट कर रहा था और दीदी बहुत प्रीटी लग रही थी. दीदी ने राहुल को पहले से ही बोल रखा था तो राहुल गाडी लेके आ गया.उन्होंने मुझे भी चलने को कहा लेकिन मैंने मना कर दिया. क्यूंकि कॉलेज में मुझे एक इम्पोर्टेन्ट प्रोजेक्ट जमा करवाना था. तो दीदी राहुल के साथ चली गयी. शाम को जब मैं आया तो दीदी और राहुल घर पर ही थे और दोनों बहुत खुश थे. दीदी ने कुछ स्वीट्स ला रखी थी और आते ही मुझे बताया की वो एक शॉर्ट फिल्म के लिए सेलेक्ट हो गयी थी. मैं भी बहुत खुश हुआ और तीनो ने मिल कर एन्जॉय किया.

Didi ki chudai ki kahani

हमने स्वीट्स स्नैक्स कोल्डड्रिंक सब लिए. करीब 1 वीक बाद दीदी को शूटिंग के लिए बुलाया गया था. उस रात भी दीदी रात भर चैटिंग में लगी रही. मैंने पुछा तो बताया की डायरेक्टर का असिस्टेंट था और फिर राहुल से चैट करने का बताया. अगली सुबह दीदी नहाने गयी तो उनका फ़ोन बज रहा था. उनकी किसी सहेली का था ऑफिस से. मैंने फ़ोन ओपन किया तो देखा कि दीदी और राहुल के बीच कल रात बहुत सारी चैटिंग हुई थी. बीच में कुछ वर्ड्स देख के मुझे शक हुआ और कुछ ठीक नहीं लगा. तो मैंने दीदी के व्हाट्सप्प अकाउंट को जल्दी से मेरे फ़ोन में स्कैन कर लिया. दीदी के जॉब पर जाने के बाद मैंने उनकी पूरी चैटिंग पढ़नी स्टार्ट की.

दीदी: थैंक्स राहुल तुमने मुझे सपोर्ट किया और हेल्प की.

राहुल: नो-नो प्रिया आई एम आल्सो वैरी हैप्पी. अब तो तुम्हे प्रोजेक्ट मिल जायेगा और तुम सेलिब्रिटी बन जाओगी.

दीदी: क्या पता अभी तो स्टार्ट भी नहीं हुआ, देखते है कहाँ तक पहुँच पाते है.

राहुल: वो तो पक्का पता है तुम आगे जाओगी. लेकिन तुम्हे अंदर बुला कर क्या-क्या पुछा था? और तुम्हे इतनी जल्दी सेलेक्ट कर लिया. उनको तुम और तुम्हारी एक्टिंग पसंद आ गयी लगता है. तुम्हारा ऑडिशन कैसे हुआ?

दीदी: नहीं कुछ ज़्यादा नहीं बस नार्मल बातें पूछी और बस हो गया.

राहुल: नहीं प्रिया एक्टिंग करवा कर तो देखते ही है. ऑडिशन तो होता ही है.

दीदी: नहीं कोई एक्टिंग नहीं करवाई और कोई ऑडिशन नहीं हुआ.

राहुल: सच बताओ.

दीदी: नहीं बस कुछ बातें पूछी थी पर्सनल ही और एक्टिंग करियर बस.

राहुल: पर्सनल बातें मतलब क्या पुछा?

दीदी: अरे यार कुछ नहीं, बस नार्मल खुद और फॅमिली के बारे में।

राहुल: ऑडिशन में फॅमिली के बारे में कौन पूछता है? सच-सच बताओ. आजकल तो फिल्म्स में काम पाने के लिए लड़कियों को डायरेक्टर और प्रोडूसर के साथ बहुत कुछ करना पड़ता है. तुम भी जानती हो इंडस्ट्री की दुनिया कितनी गन्दी है. सच बताओ कही तुम्हारे साथ ऐसा-वैसा तो कुछ नहीं हुआ?

दीदी: अरे मैं जानती हूँ. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. डोंट वरी.

राहुल: तो बताओ क्या-क्या बात हुई थी? कसम है तुम्हे।

दीदी: यार ओके बताती हूँ. बस आगे फिगर साइज और बॉयफ्रेंड वगैरह के बारे में पुछा था.

राहुल: फिगर और बॉयफ्रेंड के बारे में क्यों?

दीदी: अरे पागल इंडस्ट्री में काम पाने के लिए अच्छी बॉडी और अच्छा फिगर होना चाहिए ना.

राहुल: लेकिन बॉयफ्रेंड के बारे में क्यों? ये तो पर्सनल लाइफ है तुम्हारी.

दीदी: तुम्हे कैसे बताऊ? वो इसलिए की वो बोले की शूटिंग होने तक बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स मत करना. फिगर लूज़ हो जायेगा इसलिए पुछा.

राहुल: अच्छा तो बॉयफ्रेंड से सेक्स करने से मना किया है?

दीदी: हां! राहुल: तुम्हारा बॉयफ्रेंड है क्या?

दीदी: हां है.

राहुल: तुमने सेक्स भी किया है क्या?

दीदी: राहुल ये तुम क्या बोल रहे हो? ये भी कोई पूछता है क्या?

राहुल: बताओ ना प्रिया वैसे तो तुम बहुत फ्रेंडली हो और फ्रेंड्स बनाती हो.

दीदी: हां किया है बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड में तो होता ही है.

राहुल: कितनी बार?

दीदी: शायद 6-7 बार.

राहुल: वाओ यार तुम्हारा बॉयफ्रेंड तो बहुत लकी है.

दीदी. छोड़ो यार इन बातों को, वो बोल रहे थे कि ये एक रोमांटिक शार्ट फिल्म है. कुछ इंटिमेट सीन्स भी देने होंगे.

Didi ki chut ki chudai

राहुल: तो क्या दिक्कत है? वैसे भी आजकल तो रोमांटिक तो क्या फुल न्यूड सीन भी आने लग गए है बॉलीवुड में और तुम तो सब कुछ कर चुकी हो. तो सब जानती हो. वो बस एक्टिंग के लिए होगा. रियल में कुछ नहीं करना. ख़ास कर तुम्हे एक्सप्रेशन अच्छे देने होंगे. Didi ki chudai kahani

दीदी: ओके तुम सुबह टाइम से आ जाना. साथ चलना है तुम्हे भी मेरे.

राहुल: ओके!

दीदी: गुड नाईट!

राहुल: गुड नाईट.

ये सब पढ़ कर मेरे दिमाग ने तो काम करना बंद कर दिया. मैं बाथरूम में गया और वहाँ दीदी की ब्रा पैंटी देखि. ब्लैक कलर की ब्रा और मैरून कलर की पैंटी. फिर मैंने दीदी की ब्रा पैंटी को लेकर मास्टरबेशन किया. अब मैं थोड़ा फ्रेश फील करने लगा और सो गया. सुबह दीदी ने मुझे उठाया. मैं नहा कर नाश्ता कर रहा था. तभी राहुल भी अपनी गाडी ले कर आ गया. दीदी भी तैयार हो कर आ गयी. दीदी ने एक ब्लू जीन्स और टाइट पिंक टॉप पहना हुआ था जिसमे से उनका फिगर बिलकुल क्लियर दिख रहा था. मैं तो उनको देख कर बहुत एक्साईटेड हो चूका था.

राहुल: वाओ प्रिया लुकिंग गॉर्जियस.

दीदी: स्टुपिड चलो अब पहले ही दिन लेट ना हो जाये.

फिर हम निकल पड़े. लगभग 1 ऑवर ड्राइविंग करने के बाद हम लोकेशन पर पहुंचे. जैसे ही हम अंदर पहुंचे वहाँ बहुत ही सुन्दर और डेकोरेटेड हॉल था. फिर दीदी और हम सब का कास्टिंग टीम डायरेक्टर और प्रोडूसर से इंट्रोडक्शन हुआ. करीब आधे घंटे बाद प्रोडूसर ने दीदी को स्क्रिप्ट दी और तैयार हो कर आने के लिए कहा. ड्रेसमैन दीदी को अंदर एक रूम में ले गया और थोड़ी देर बाद दीदी एक सिंगल पीस में बाहर आयी. उसके फेस पर बहुत सा मेकअप भी किया हुआ था. बहुत प्यारी लग रही थी दीदी. फर्स्ट सीन ये था कि दीदी अपने बॉयफ्रेंड से मिलने पहुँचती है और उसको बताती है कि उसकी शादी फिक्स हो गयी है. तो उसका बॉयफ्रेंड बोलता है कि वो कुछ न कुछ मैनेज कर लेगा. शूटिंग में जो लड़का दीदी के बॉयफ्रेंड का रोल कर रहा था उसका नाम जय था. वो लगभग 25-26 साल का हैंडसम लड़का था. इतना कहने के बाद वो दीदी के गालों और गर्दन पर किस करने लगा. लेकिन दीदी उसको हटाते हुए बोली-

दीदी: तुम्हे हमेशा यही सूझता रहता है. पहले कोई सलूशन तो निकालो.

वो कुछ नहीं बोलता और दीदी के चेहरे को पकड़ कर उसके लिप्स पर किस करने वाला होता है. लेकिन दीदी अपना चेहरा थोड़ा सा साइड में घुमा लेती है जिससे उसका किस दीदी के गाल पर हो गया. डायरेक्टर ने कट बोला और लिप्स पर किस करते हुए सीन को दोबारा शूट करने के लिए बोला. इस बार शूट स्टार्ट हुआ तो उस लड़के ने दीदी के होंठो पर होंठ टिकाते हुए किस करना स्टार्ट किया. शुरुआत के आधे मिनट तक वो लड़का ही दीदी को किस करते रहा. लेकिन फिर दीदी भी उसको बराबर किस करते हुए सीन देने लगी. फिर किस करते-करते उस लड़के का हाथ दीदी की कमर और पीठ पर चलने लगा. और कुछ ही सेकण्ड्स में उसका हाथ दीदी के बूब्स पर पहुँच गया. इससे दीदी चौंक गयी और सीन कट करते हुए पीछे हटी. दीदी डायरेक्टर को बोलने लगी-

sex story didi xxx

दीदी: ये सीन स्क्रिप्ट में नहीं था.

तो उस लड़के ने सॉरी बोलते हुए कहा की ये उसकी मिस्टेक थी. वो कण्ट्रोल नहीं कर पाया था और उसने फिर से सॉरी बोला.

दीदी ने उसको बोला: इट्स ओके! लेकिन ध्यान रखना ये सब वल्गर लगता है.

फिर वो सीन खत्म हुआ. नेक्स्ट सीन दीदी की किसी और लड़के से शादी होते हुए का होना था.

लेकिन डायरेक्टर बोला: दुसरे एक्टर ने आने से मना कर दिया है.

अब उनके पास कोई और आल्टर्नेट एक्टर नहीं था. फिर प्रोडूसर हमारी तरफ आया और हमसे रिलेशन पूछने लगा।

राहुल बोला: हम प्रिया के फ्रेंड्स है.

प्रोडूसर बोला: क्या आप में से किसी को एक्टिंग का एक्सपीरियंस है?

तो राहुल बोला: मैं कर सकता हूँ. मैं कॉलेज टाइम में अपने ड्रामा ग्रुप का लीडर रहा हूँ और मैंने मॉडलिंग में भी काम किया हुआ है.

तो प्रोडूसर बोला: ठीक है आप हमारे साथ आओ आपको कुछ सीन्स के लिए काम करना पड़ेगा. क्यूंकि हमारे दुसरे एक्टर ने आने से मना कर दिया है.

डायरेक्टर ने समझाया की अगला सीन दीदी की शादी का था जो किसी और के साथ होने वाली थी. फिर दीदी और राहुल की शादी का सीन शूट हुआ. शादी के बाद बारी आयी सुहागरात के सीन की. उसमे समझाया गया की एक्टर एक्ट्रेस को पीछे से गर्दन पर किस करना था. राहुल दीदी के पीछे खड़ा हो कर कमर से होते हुए पेट पर हाथ डाल कर गर्दन पर किस कर रहा था. दीदी के चेहरे से लग रहा था की वो मदहोश हो रही थी. दीदी की आँखें बंद थी. फिर स्टोरी के अकॉर्डिंग दीदी को अपने हस्बैंड के साथ कुछ नहीं करना था इसलिए उसने थके होने का बहाना बना कर सोने के लिए बोल दिया और सीन कट हुआ. फिर हम घर आ गए. हममें से कोई एक-दूसरे से बात नहीं कर रहा था. मुझे और दीदी को घर ड्राप कर राहुल अपने घर चला गया. रात को खाना खाने के बाद हम दोनों अपने-अपने रूम में सो रहे थे. तब मुझे याद आया की ज़रूर राहुल और दीदी के बीच कोई बात हुई होगी तो मैंने दीदी का व्हाट्सप्प अपने फ़ोन में ओपन किया. मैंने देखा की राहुल और दीदी के बीच चैटिंग हो रही थी. Didi ki chudai kahani

राहुल: यार आज का सीन कुछ ज़्यादा ही हॉट था. सुहागरात तक पहुँच गयी स्टोरी.

दीदी: हां यार इसमें तो सब रोमांटिक ही रोमांटिक सीन्स है.

राहुल: यही तो पब्लिक को पसंद आएगा.

दीदी: अच्छा तो तुम्हे पसंद आया?

राहुल: हां मुझे तो आया, क्यों तुम्हे मज़ा नहीं आया?

दीदी: इसमें मज़ा आने की क्या बात है? वो तो शूट का एक पार्ट है करना ही पड़ेगा.

राहुल: अगर तुम्हे वो सब करना पड़ता जो रियल में एक सुहागरात में होता है तो तुम क्या करती?

दीदी: ऐसे-कैसे करना पड़ता वो?

राहुल: मान लो करना पड़ता तो?

दीदी: नहीं उसमे सिर्फ एक्टिंग और एक्सप्रेशन देने होते है. रियल में नहीं करना पड़ता.

राहुल: ओह अच्छा? लेकिन मुझसे तो कण्ट्रोल नहीं होता. मैं तो रियल वाला ही कर डालता.

दीदी: तुम क्यों?

राहुल: क्यूंकि तुम्हारे अपोजिट रोल में मैं ही तो हूँ.

दीदी: ओह हां. लेकिन ऐसा कुछ नहीं होने वाला. अब सो जाओ सुबह फिरसे काम पर जाना है. और तुम टाइम से आ जाना. ओके गुड नाईट.

और फिर दोनों की बातें बंद हो जाती है. मैं एक बार फिर से मुठ मारके सो जाता हूँ.

Antarvasna didi chudai kahani

दीदी अब तक जय और राहुल के साथ 2 रोमांटिक किसिंग सीन्स कर चुकी थी और राहुल ने रात को व्हाट्सप्प पर दीदी के साथ रियल सुहागरात मनाने की इच्छा ज़ाहिर की. अब अगले दिन सुबह फिर से राहुल मुझे और दीदी को लेने आ गया. हम तैयार हो कर उसके साथ उसकी गाडी में चल पड़े और शूटिंग लोकेशन पर पहुँच गए. थोड़ी देर में दीदी को स्क्रिप्ट दी गयी और दीदी को रूम में ले जा कर तैयार किया गया. कुछ देर बाद दीदी बाहर आयी तो वो देखने लायक माल थी. दीदी ने एक टैंक टॉप डीप नैक वाला और उसके अंदर ब्रा भी नहीं थी. क्यूंकि दीदी के बूब्स और निप्पल सीधे बाहर दिख रहे थे और क्लीवेज भी काफी दिख रही थी. और नीचे एक छोटा सा शार्ट था जो बस उनके कूल्हों यानि गांड को ढक रहा था. और शायद उनके शार्ट के नीचे भी पैंटी नहीं थी. दीदी की ड्रेस देख के लग रहा था की आज उनकी इज़्ज़त लुटने वाली थी. फिर शूटिंग शुरू हुई और स्टोरी के हिसाब से नेक्स्ट नाईट का सीन शूट होने वाला था. स्टोरी में दीदी और उसके हस्बैंड यानि राहुल के बीच लास्ट नाईट कुछ नहीं हो पाया था. तो आज रात का इंटिमेट सीन शूट होने वाला था. दीदी अपनी उसी ड्रेस में बेड पर करवट लेकर लेट गयी. Didi ki chudai kahani

तभी राहुल अंदर से आया और वो सिर्फ अंडरवियर में था. दीदी हैरान होते हुए बोलने ही वाली थी तभी डायरेक्टर ने बोला कि तुम दोनों सेक्स करते हुए लगने चाहिए. फिर राहुल भी दीदी के पीछे चिपक कर लेट गया. उसका अंडरवियर में खड़ा लंड साफ़ दिख रहा था. शूट स्टार्ट हुआ. राहुल पीछे से दीदी की गर्दन पर किस करते हुए उसके पेट पर हाथ चलाने लगा. दीदी की आँखें बंद हो रही थी. तभी राहुल ने किस करते-करते टॉप के ऊपर से दीदी के एक बूब को पकड़ लिया और मसलने लगा. तभी दीदी आगे होते हुए वहाँ से हट गयी और बोलने लगी-

दीदी: ये स्टोरी के हिसाब से नहीं है.

डायरेक्टर: लेकिन सेक्स को रियल बनाने के लिए करना होगा और ये तो ओनली बूब्स को दबाने का ही सीन है. कौनसा हम तुम्हारे नंगे बूब्स शूट करने वाले है.

दीदी: लेकिन फिर भी बूब्स दबाना वल्गर लगेगा.

डायरेक्टर: वो हम बाद मे देखेंगे की सीन रखना है या नहीं. लेकिन अभी तुम शूट करो.

दीदी ना चाहते हुए वापस अपनी उसी पोजीशन में लेट गयी और राहुल दीदी के पीछे अपना लंड चिपका कर लेट गया. राहुल फिर से दीदी को किस करते हुए पेट पर हाथ फिरा रहा था. राहुल ने दीदी का टॉप ऊपर उठा दिया और नंगा पेट कैमरा के सामने दिख रहा था. फिर करीब एक मिनट बाद उसने अपना हाथ दीदी के टॉप में घुसा दिया और एक नंगा बूब पकड़ लिया और मसलने लगा. दीदी के चेहरे पर परेशानी साफ़ देखि जा सकती थी. लेकिन वो ये सब सहन करते हुए सीन जल्दी खत्म करना चाहती थी और आँखें बंद किये लेटी हुई थी. लगभग 3 मिनट तक कभी ऊपर वाला कभी नीचे वाला बूब्स दबाने के बाद दीदी की भी बीच बीच में सिसकारियां आनी शुरू हो गयी थी. तभी राहुल ने दीदी का एक निप्पल पकड़ कर दबा दिया तो दीदी चीख कर उछल पड़ी. वो अलग हो गयी और अपना टॉप ठीक करने लगी. डायरेक्टर ने कट बोलते हुए कहा: ये क्या किया? पूरा सीन शूट हो चूका था जस्ट लास्ट कुछ सेकंड का बाकी था. पूरा सीन खराब कर दिया तुमने.

दीदी: लेकिन बूब्स दबाने का सीन लम्बा नहीं हो गया क्या? फिर मुझे कुछ अकड़न सी भी हो रही थी बॉडी में इसलिए.

मैं भी ये बात सुनके समझ गया की दीदी पूरी गरम हो गयी थी और अकड़न का मतलब दीदी झड़ने के करीब आ गयी थी. सीन फिर से शूट करने का बोल के डायरेक्टर ने दीदी को वापस अपनी पोजीशन में आने को कहा. दीदी ना चाहते हुए भी बुरा सा मुँह बनाते हुए वैसे ही लेट गयी और सीन स्टार्ट हुआ. राहुल ने दीदी की गर्दन और कान चूम-चूम कर पूरे गीले कर दिए थे. और वो पीछे से दीदी की गांड पर अपने खड़े लंड से हलके-हलके धक्के भी मार रहा था, जो सब देख रहे थे. फिर से राहुल दीदी का टॉप पेट तक उठा कर टॉप में हाथ डाल कर बूब्स दबाने लगा. दीदी की आँखें बंद हो चुकी थी और वो बस मज़ा ले रही थी. कभी राहुल के हाथ को पकड़ने की भी कोशिश करती लेकिन डायरेक्टर बीच में बोल जाता. राहुल ने दीदी के निप्पल भी अच्छे से निचोड़े. फिर सीन कम्पलीट हुआ और दीदी अपनी जगह टाँगे मोड़ कर बैठ गयी. दीदी का चेहरा पूरा लाल हो गया था और उसके निप्पल्स टॉप में से बहुत नुकीले नज़र आ रहे थे. दीदी को हल्का पसीना भी आ रहा था. Didi ki chudai kahani

फिर दीदी का मेकअप किया गया और ड्रेस थोड़ी ठीक की गयी. और नेक्स्ट सीन समझाया गया कि रियल सेक्स दिखाने के लिए दीदी और राहुल को उनके शार्ट और अंडरवियर थोड़े नीचे खिसकाने का सीन है. क्यूंकि धक्के लगाते हुए उनके हिप्स की नंगी हड्डी और कमर दिखनी चाहिए. दीदी थोड़ा सहम गयी. लेकिन फिर जैसे-तैसे अपनी उसी पोजीशन में साइड में करवट लेकर लेट गयी. राहुल पीछे से दीदी की गांड से अपना लंड चिपका कर लेट गया. शूटिंग स्टार्ट हुई, दीदी के सामने से कैमरा शूट करते हुए उनकी कमर को शूट कर रहा था. राहुल ने पीछे लेटे हुए अपना एक हाथ आगे ले जाकर दीदी के शार्ट को थोड़ा नीचे खिसकाना स्टार्ट किया तो दीदी ने उसका हाथ पकड़ लिया. डायरेक्टर ने कट बोला और फिर से दीदी को समझाया. सीन फिर से स्टार्ट हुआ. राहुल ने दीदी के शार्ट को पकड़ कर थोड़ा नीचे खिसकाया तो दीदी की चूत के ऊपर के थोड़े बाल नज़र आने लगे. हालांकि वो घने नहीं लेकिन हलके-हलके थे. ऐसा लग रहा था जैसे अभी 10 दिन के लगभग शेव किया हो. जब दीदी को महसूस हुआ कि उसके बाल नज़र आ रहे है तो उसने उठ कर अपना शार्ट ऊपर खींच लिया.

Didi sex story hindi

डायरेक्टर ने समझाया: नीचे का पार्ट वजाइना को नहीं दिखाएंगे कैमरा पर और तुम आराम से लेटी रहो. जो करना है राहुल करेगा आराम से. तुम्हारा प्राइवेट पार्ट उसके हाथ से ढका हुआ रहेगा कैमरा में नहीं आएगा.

मेरा तो ये देख के लास्ट 2 घंटे से बुरा हाल था. फिर सीन स्टार्ट हुआ और राहुल ने दीदी का शार्ट नीचे खिसकाया और उसकी चूत पर हाथ फिराने लगा. डायरेक्टर ने थोड़ा और नीचे खिसकाने को बोला कि हिप्स पूरे नंगे दिखाई देने चाहिए उतना खिसका दो. राहुल ने तुरंत अपना अंडरवियर निकाल दिया. मैं शोक्ड हो गया और वो अपना खड़ा लंड दीदी की गांड में घुसा के वापस चिपक गया और दीदी के शार्ट को और नीचे खिसकाया तो दीदी का शार्ट उसकी गांड से हट गया. दीदी को तब राहुल का नंगा लंड अपनी गांड में महसूस हुआ तो उसने अपना हाथ पीछे किया. अब दीदी का हाथ राहुल के नंगे खड़े लंड पर जा लगा. दीदी फिर से उछल कर आगे हो गयी और बोली-

दीदी: ये क्या राहुल तुमने अपने कपडे क्यों उतारे?

डायरेक्टर बोला: तुम्हारा शार्ट नीचे खिसकाया गया है ताकि तुम्हारे हिप्स नंगे लगे और सेक्स रियल लगे. इसलिए ही राहुल को भी अपना अंडरवियर निकालना पड़ा.

और दीदी को फिरसे पोजीशन लेने को कहा गया. इस बार राहुल दीदी की इजाज़त से उसके नंगी गांड में अपना खड़ा नंगा लंड घुसाने लगा. और पीछे से धक्के लगाने लगा. दीदी ने शायद अपनी गांड टाइट कर रखी थी. राहुल का हाथ दीदी के आगे चूत पर चलने लगा. धीरे-धीरे दीदी का शॉर्ट्स उसके घुटनो से भी नीचे चला गया और राहुल अपना हाथ दीदी की चूत पर रगड़ रहा था. सब को वो सीन अच्छे से दिखाई दे रहा था. राहुल का लंड और दीदी की चूत और गांड भी. दीदी की आँखें बंद थी राहुल के लंड के धक्के गांड में पड़ रहे थे और राहुल के हाथ दीदी की चूत को रगड़ रहे थे. दीदी का बुरा हाल हो चुका था. तभी राहुल ने अपना हाथ दीदी की चूत से हटा कर दीदी के बूब्स पकड़ लिए और मसलने लगा. दीदी ने भी ध्यान नहीं दिया. या शायद वो गरम हो चुकी थी कि इस बार कोई रिएक्शन नहीं दिया. अब राहुल पीछे से गांड में लंड से धक्के मारने के साथ बूब्स दबा रहा था और दीदी सिसकारियां ले रही थी. दीदी की चूत बिलकुल नंगी सब के सामने खुली पड़ी थी. राहुल का हाथ फिर से नीचे आया और चूत पर रगड़ने लगा. लगभग 1 मिनट बाद डायरेक्टर ने कट बोला और सीन एन्ड हुआ. दीदी अपना शार्ट ऊपर खींचते हुए रूम में भागी और राहुल ने भी अपना अंडरवियर पहना. डायरेक्टर ने दीदी को प्रेज़ किया और राहुल को भी.Didi ki chudai kahani

राहुल और दीदी दोनों ही उस शॉट में बहुत गरम हो चुके थे. डायरेक्टर के कट बोलते ही दीदी अपना शार्ट पहन कर बाथरूम की तरफ भागी और राहुल ने भी अपना अंडरवियर पहना. उसका लंड शायद 8-9 इंच लम्बा था और लगभग ढाई तीन इंच मोटा. वो पानी से पूरा चिकना चमक रहा था. लग रहा था कि सीन कट नहीं होता तो राहुल दीदी को पीछे से चोद देता. उस दिन का शूट खत्म हुआ और सब ने टी, कॉफ़ी और जूस पिया और हम घर को निकल पड़े. लेकिन हम में से कोई किसी के साथ बात नहीं कर रहा था. घर जाते ही मैंने बाथरूम में जा कर दीदी की ब्लू ब्रा में मुठ मारी. शाम को खाना खाने के बाद दीदी अपने रूम में सोने चली गयी और मैं अपने. फिर मैंने अपने फ़ोन में दीदी का व्हाट्सप्प ओपन किया तो उस टाइम वो राहुल से चैटिंग कर रही थी.

राहुल: यार आज का सीन बहुत हॉट था और मुश्किल भी.

दीदी: तुम्हारा क्या मुश्किल तो मेरे लिए था.

राहुल: क्यों? मुझे भी तो कपडे निकालने पड़े. मुझे भी तो परेशान होना पड़ा.

दीदी: वो तो है कपडे तो मेरे भी निकाले लेकिन तुम्हारी वजह से मुझे दिक्कत हुई उसका क्या?

राहुल: मेरी वजह से कैसे?

दीदी: ज़्यादा बनो मत तुम्हे क्या पता नहीं. पीछे से धक्के जो लगा रहे थे और वो भी बिलकुल नंगे हो कर.

राहुल: वो तो शूट का पार्ट था, मैंने क्या जान-बूझ कर किया था?

दीदी: लेकिन तुमने मुझे पीछे से पूरा गन्दा कर दिया. पूरा चिप-चिपा सा हो रहा था. वाशरूम जा कर साफ़ करना पड़ा.

राहुल: ओह उसके लिए सॉरी. लेकिन मैं क्या करता? वो सिचुएशन ही ऐसी थी, कोई और होता तो तुम्हारे साथ कब का पानी निकाल चुका होता.

दीदी: वो क्यों?

राहुल: तुम हो ही इतनी हॉट, तुम्हारे बूब्स दबाने और नंगे हिप्स से चिपकने पर तो किसी का भी पानी निकल जाता.

दीदी: बस करो यार, ऐसी बात मत करो.

राहुल: यार प्रिया तुम हो ही इतनी हॉट! तुम्हारे बूब्स तो कमाल के टाइट है यार! तुम्हे तो कोई देख ले तो भी खड़ा हो जाता है, फिर मैं तो तुम्हारे नंगे बदन से चिपका हुआ था, तो सोचो क्या हाल हुआ होगा मेरा. तुमने तो वाशरूम में जा कर साफ़ ही किया. मुझे तो ना-जाने कितनी मेहनत करनी पडी। Didi ki chudai kahani

दीदी की चुदाई कहानी

दीदी: ओ मिस्टर रहने दो, बस करो अब क्यों मुझे शर्मिंदा कर रहे हो? तुम्हारा वो पीछे से कितना बड़ा और टाइट था, और मुझे कितनी दिक्कत हो रही थी पता है?

राहुल: खड़े तो तुम्हारे निप्पल्स भी थे. इतने ज़्यादा एरेक्ट और टाइट निप्पल्स यार.

दीदी: बस करो राहुल. वो सब बस सीन ही ऐसा था कि, शूटिंग करते-करते मै भी बहक सी गयी थी इसलिए. लेकिन ये सब तो नेचुरल है.

राहुल: हम्म!

दीदी: तुम तो ऐसे धक्के मार रहे थे कि मुझे डर लग रहा था की कही तुम मेरे अंदर ही न डाल दो.

राहुल: अगर और कोई जगह होती तो डाल देता. लेकिन वहाँ इतने लोगों के सामने नहीं ना.

दीदी: बकवास मत करो.

राहुल: सच में बहुत मुश्किल से कण्ट्रोल किया था यार, तुम्हे क्या पता.

दीदी: चलो ओके ये सब शूटिंग का पार्ट था, ना तुम्हारी गलती थी ना मेरी ओके. और हां मुझे मोहित के रहते ये सब कम्फर्टेबल नहीं लगता. कितना शेमफुल फील हो रहा था, तो कल मोहित को मना कर देना, मैं भी बोल दूँगी. Didi ki chudai kahani

राहुल: ओके. लेकिन आज सीन शानदार था, मज़ा आ गया.

दीदी: बस करो ज़्यादा खुश मत हो अब सो जाओ.

राहुल: ओके गुड नाईट.

और ये सब पढ़ कर मेरा मन कर रहा था कि दीदी को मैं ही चोद लू. वो मुझे कल साथ भी नहीं ले जाने वाली थी. तो अब मैंने सोचा की क्यों ना मैं दीदी के बाद वहाँ चला जाऊ. कोई मुझे रोकेगा तो वैसे भी नहीं क्युकी इतने दिन दीदी के साथ जाने से मेरी जान-पहचान हो चुकी थी. नेक्स्ट मॉर्निंग राहुल आया और दीदी भी तैयार हो गयी.

दीदी मुझसे बोली: मोहित तू कॉलेज चला जा. वैसे भी तुझे बहुत दिन हो गए एब्सेंट रहते हुए और वहाँ तेरा कोई काम भी नहीं है.

मैं बोला: हां दीदी मैं भी यही सोच रहा था.

Didi ki chut chudai sex kahani

फिर मैं बाहर निकल गया कॉलेज जाने के बहाने और दीदी भी राहुल के साथ कार में चली गयी. लगभग 1 घंटे बाद मैं भी शूटिंग लोकेशन पे मेरी बाइक से पहुँच गया और जो भी मिला उसको हेलो-हाय किया. सब जानते थे मुझे तो किसी ने नहीं रोका. अंदर शूटिंग स्टार्ट हो चुकी थी। मैं कुछ दूर जहां कुछ 3-4 जने बैठे थे उनके साथ बैठ गया, जहा दीदी का ध्यान शायद नहीं जाता हो. वो लोग शूटिंग अपने लैपटॉप में देख रहे थे. हालांकि शूटिंग सामने ही चल रही थी लेकिन वो कुछ दूर बैठे थे. स्टोरी में सीन ऐसा था कि जब दीदी अपने हस्बैंड के साथ लास्ट डे को जब वो कर रही थी, तो दीदी अचानक से उठ गयी और राहुल यानि अपने हस्बैंड को सब कुछ बता दिया कि वो उसको पसंद नहीं करती. और वो किसी और से प्यार करती थी. तो उसके हस्बैंड को गुस्सा आ जाता है और वो वहाँ से कपडे पहन कर निकल जाता है. अब नेक्स्ट सीन था कि हीरोइन का हस्बैंड ड्रिंकिंग करके घर आता है और उसको ज़बरदस्ती सेक्स करता है. तो डायरेक्टर ने समझाया कि राहुल गुस्से में आएगा और आते ही दीदी को बेड पे पटक देगा. फिर उसकी नाइटी के स्ट्रैप्स को थोड़ा नीचे खींचेगा और हीरोइन के बूब्स की ऊपर की स्किन और क्लीवेज पे किस करेगा. फिर अपने कपडे निकालते हुए दीदी की नाइटी को थोड़ा ऊपर खिसका कर उसकी पैंटी निकाल कर सेक्स करते हुए धक्के मारने का सीन है. Didi ki chudai kahani

दीदी कुछ बोलने वाली थी. लेकिन तभी डायरेक्टर बोला: डोंट वरी ओनली एक्सप्रेशन देने है. रियल सेक्स नहीं करवा रहे. लेकिन रियल लगे इसलिए पैंटी उतारते हुए सीन शूट करना पड़ेगा.

फिर दीदी तैयार हुई. उसको एक पर्पल कलर की नाइटी में दूर पर खड़ा किया गया. तभी राहुल अंदर एंटर होता है और दीदी को गुस्से में पकड़ कर बेड पर धक्का दे देता है और दीदी गिर जाती है. इससे दीदी की नाइटी उसके जाँघों तक ऊपर हो जाती है और उसकी जांघें पूरी नंगी दूध सी सफ़ेद दिखाई दे रही थी. फिर राहुल गुस्से में दीदी पर चढ़ गया और उसके गले और गर्दन पर किस करते हुए उसके हाथो को साइड में पकड़ लिया. दीदी जैसे छुड़ाने के लिए हाथ-पैर मारते हुए एक्टिंग करने लगी. लेकिन इससे दीदी की नाइटी और ऊपर उठ गयी. डायरेक्टर ने “गुड कंटिन्यू” बोलते हुए कहा: सीन एक शॉट में पूरा होना चाहिए. तो उन्होंने कंटिन्यू रखा. राहुल ने एक हाथ से दीदी की नाइटी का स्ट्रिप्स ज़ोर से खींचा लेकिन नाइटी के नीचे दीदी की मैरून ब्रा का स्ट्रिप भी नाइटी के साथ कंधे से नीचे हो गया. और दीदी के बूब्स के ऊपर की जो गोरी चमड़ी चमक रही थी वो दिखाई देने लगी. अब राहुल दीदी को बुरी तरह किस करने लगा और नीचे से धक्के भी मारने लगा.

तभी राहुल ने अपने एक हाथ से दीदी का लेफ्ट बूब दबोच लिया और मसलने लगा. दीदी थोड़ी चीखी और हटना चाहती थी लेकिन डायरेक्टर ने कंटिन्यू बोला. फिर राहुल दीदी के बूब्स दबाते-दबाते उसकी नाइटी को थोड़ा और नीचे खींचने लगा जिससे दीदी की ब्रा और नाइटी उसके निप्पल्स से नीचे आ गयी और एक निप्पल पूरा खड़ा टाइट दिखाई देने लगा. अब राहुल ने दीदी के बूब्स के ऊपर और क्लीवेज को किस करना स्टार्ट किया. लगभग 2-3 मिनट तक बूब्स दबाने और किस करने के बाद राहुल ने दीदी का निप्पल मुँह मे ले लिया और चूसने लगा. करीब 1 मिनट तक राहुल ने दीदी का निप्पल चूसा और मसला. इस बीच दीदी भी बुरी तरह सिसकारियां लेते हुए झटपटा रही थी और दोनों हाथो से बेड की चादर को पकड़ रखा था. तभी डायरेक्टर ने कट बोला और राहुल को डांटते हुए बोला:

डायरेक्टर : क्या यार तू भी. तुझे इसके बूब्स और क्लीवेज को किस करने को बोला था. तू तो इसके निप्पल्स चूसने लग गया.

Didi ko pela hindi story

तब जा कर दीदी होश में आयी और अपनी नाइटी वापस ऊपर करते हुए नंगे बूब्स और निप्पल को ढका. डायरेक्टर ने उन्हें समझाया और सीन फिर से स्टार्ट हुआ. इस बार राहुल दीदी के बूब्स के ऊपरी पार्ट और क्लीवेज पर ही किस कर रहा था. दीदी आँखें बंद किये हुए लेटी हुई थी. डायरेक्टर ने डाउन बोला तो राहुल दीदी की नाइटी को ऊपर करते हुए दीदी की पैंटी निकालने की कोशिश करने लगा. फिर दीदी ने भी गांड उठा कर अपनी पैंटी निकलवा दी. जैसे उसको भी अभी चुदना हो. पैंटी निकाल कर राहुल ने साइड में फेंक दी और अपने भी कपडे निकालने लगा. वो बस अंडरवियर में रहा और दीदी पर झुक कर धक्के मारने की एक्टिंग करने लगा. Didi ki chudai kahani

डायरेक्टर ने कट बोला और समझाया: सेक्स रियल लगे इसलिए हीरोइन की पैंटी निकलवाई है. इसलिए तुम्हे भी अपना अंडरवियर निकाल कर रियल में जैसे लंड को पकड़ कर चूत पर सेट करते है वैसे रियल सीन देना होगा. डोंट वरी तुम्हारा प्राइवेट पार्ट कैमरा में नहीं लेंगे. लेकिन ऐसा लगना चाहिए की तुम अपना लंड पकड़ कर उसकी चूत में डाल रहे हो. समझ गए?

दीदी ये सुन कर शर्म से लाल हो चुकी थी. राहुल ने भी हां भरते हुए गर्दन हिलायी. डायरेक्टर ने फिरसे शूट स्टार्ट किया. दीदी अभी भी बिना पैंटी अपनी टाँगे मोड़े हुए बेड पर लेटी हुई थी. राहुल ने अपना अंडरवियर उतार कर अपना लंड दीदी की चूत में डालने की एक्टिंग की. शायद उसने अपना लंड दीदी की चूत पर रगड़ा हो. दीदी की भी आँखें बंद हो गयी और वो बेडशीट को पकड़ कर लेटी रही. दीदी की नाइटी होने के वजह से क्लियर दिख तो नहीं रहा था कि दीदी की चूत और राहुल के लंड के बीच क्या हो रहा था. लेकिन राहुल जैसे ही धक्के लगा रहा था तो दीदी की सिसकारी निकल रही थी. शायद राहुल आगे-पीछे होते हुए अपना लंड दीदी की चूत पर रगड़ रहा था. क्यूंकि दीदी की पैंटी तो पहले ही निकल चुकी थी. दोनों बिलकुल नंगे होने के कारण बहुत एक्साईटेड हो चुके थे. डायरेक्टर ने कट बोला और “वेल डन” बोलते हुए ताली बजाने लगा, तो सभी ने तालियां बजायी. तभी दीदी खड़ी हुई और अपनी नाइटी सही करते हुए अंदर चली गयी और राहुल भी पीछे-पीछे चला गया. तभी मेरे साथ जो बैठा था वो अपने लैपटॉप में कुछ और सेटिंग देखने लगा.

मैंने उससे पुछा: क्या हुआ?

तो वो बोला: रुक भाई अभी तुझे तेरे फ्रेंड्स का सीन दिखाता हूँ.

Didi ki chudai kahani

फिर उसके लैपटॉप की स्क्रीन पर रूम का सीन दिख रहा था. तो मुझे पता चला की ये अंदर के रूम के कैमरा उसके लैपटॉप में कनेक्टेड थे. मेरी आँखें फटी की फटी रह गयी. अंदर जाते ही राहुल ने दीदी को दबोच लिया और उसके होंठो को किस करने लगा. दीदी ने स्टार्ट में एक दो बार तो उसको हटाने की कोशिश की लेकिन फिर वो उसका पूरा साथ देने लगी. राहुल ओनली अंडरवियर में था. उसने अपना अंडरवियर नीचे खिसका कर उतार दिया और दीदी की नाइटी में हाथ डाल कर बूब्स दबाने लगा. फिर राहुल ने दीदी की नाइटी भी उतार दी और बेड पर लिटा दिया. अब राहुल और दीदी दोनों पूरे नंगे बेड पर थे राहुल दीदी के बूब्स दबाते हुए चूस रहा था. 2-3 मिनट बाद राहुल अपना हाथ नीचे ले गया और दीदी की चूत में ऊँगली डाल दी. अभी भी वो ऊपर दीदी के बूब्स चूस रहा था और नीचे चूत में ऊँगली अंदर-बाहर कर रहा था. 2 मिनट तक ऐसा करने के बाद दीदी ने राहुल को अपने ऊपर खींचा. तो मैं शोक्ड हो गया कि दीदी कितनी गरम हो चुकी थी कि वो अब राहुल से खुद चुदवाना चाह रही थी. राहुल भी दीदी के ऊपर आ गया और उसके होठ चूसने लगा. और एक हाथ नीचे ले जाकर अपने लंड को दीदी की चूत पर सेट किया और एक धक्का मारा. Didi ki chudai kahani

उसका लंड लगभग आधा दीदी की चूत में चला गया. दीदी नीचे से झटपटा सी गयी और वो राहुल को रोकने लगी. लेकिन राहुल ने धक्के मारने जारी रखे. कुछ ही देर में राहुल का पूरा लंड अंदर-बाहर हो रहा था और दीदी ने उसको अपनी टांगो को क्रॉस करते हुए अपने से पूरा चिपका रखा था. राहुल भी कभी दीदी के बूब्स चूसता तो कभी होंठ. ऐसे ही 5-6 मिनट बाद दीदी झड़ गयी.

फिर दीदी ने राहुल को बोला-दीदी: बस करो स्टॉप राहुल. मेरा 2 बार हो चुका है, मैं थक चुकी हूँ. अब दर्द हो रहा है स्टॉप राहुल.

तो मुझे पता चला कि शायद राहुल ने ऊँगली करते हुए एक बार दीदी का पानी निकाल दिया था.

राहुल: तुम्हारा तो हो गया प्रिया लेकिन मेरा अभी बाकी है. बस 2 मिनट मेरा भी होने वाला है प्लीज.

दीदी ने कुछ नहीं बोला और अपनी चूत में धक्के खाती रही.

फिर वो बोली: राहुल प्लीज बाहर निकालो. अंदर नहीं निकालना प्लीज.

राहुल ने कुछ ही सेकण्ड्स में अपना लंड बाहर निकाला. पूरा चिकना चूत और लंड के पानी से भीगा हुआ लम्बा सा लंड था. फिर दीदी ने एक बार उसको देखा और अपने हाथो से अपने मुँह को छुपाते हुए आँखें बंद करके लेटी रही. राहुल ने अपने लंड को अपने हाथ से फ़ास्ट-फ़ास्ट हिलाना जारी रखा. 1 मिनट बाद ही उसके लंड ने पानी छोड़ दिया और वो भी बहुत सारा. उसके स्पर्म की धार दीदी की नाभि, पेट, बूब्स और हाथो पर पड़ी जो उसने मुँह पर लगा रखे थे. और राहुल वहाँ से खड़ा हो गया. दीदी ने अपने हाथ हटाते हुए देखा तो उसकी पूरी बॉडी पे राहुल का पानी पड़ा हुआ था. तभी साइड से राहुल ने अपना लंड दीदी के होंठो से टच करवाया. शायद वो अपना लंड दीदी के मुँह में डालना चाहता था. Didi ki chudai kahani

लेकिन तभी दीदी राहुल को धक्का देते हुए गुस्से से बोली: राहुल चले जाओ यहाँ से. यू डर्टी! गेट लॉस्ट.

राहुल रूम के बने हुए वाशरूम में चला गया और बाद में वापस आकर रूम में अपने कपडे पहन कर बाहर चला गया. तब तक दीदी एक-दम नंगी वहीं बेड पर अपने घुटनो में सर डाल कर रोती रही. मुझे लगा दीदी को शायद गिलटी फील हो रहा था. उसने जोश में आ कर ये सब किया. उसको होश नहीं रहा कि वो क्या कर रही थी. 2 दिन से लंड और चूत रगड़वा कर वो इतनी गरम हो चुकी थी. मेरा भी बुरा हाल हो चुका था.

तभी पास वाले लैपटॉप वाले आदमी ने बोला: लो भाई अपनी हीरोइन की फिल्म पूरी हो गयी.

मैं भी जल्दी से वहाँ से निकला और घर आ गया. लगभग 40-45 मिनट बाद दीदी को भी राहुल ने ड्राप कर दिया और अपने घर चला गया.

Read More Didi ki Chut Chudai Stories

Leave a Comment