बीवी के बगल मे बेटी को ही चोद दिया

Hindi Stories NewStoriesBDBangla choti golpo

Antarvasna Baap beti Sex:- हेलो दोस्तों! मेरा नाम राजेंद्र है और मै अपनी कहानी का दूसरा पार्ट आप लोगो के सामने लेकर आया हूँ. जैसे कि मैंने पिछले पार्ट मे बताया था कि कैसे मैंने बीवी समझकर अपनी सगी बेटी पर ही चढ़ गया था। लेकिन चुदने से पहले ही मुझे पता चल गया था कि वो मेरी बेटी है तो मै वहाँ से हट गया था। मेरी बेटी फुल गरम हो गयी थी, और वो मुझसे अपनी चूत चुसवाना चाहती थी पर तभी पड़ोस मे रहने वाली अनु जी हमारे घर आ गयी। अब पढ़िये आगे। अगर आपने पिछला भाग नहीं पढ़ा है तो यहाँ पढ़ें

Antarvasna Baap beti Sex

पड़ोस मै रहने वाली अनु भाभी और उनकी बेटी नगीना को मैंने अपने घर मे रहने के लिए जगह दी थी, तो उसके बाद वो ऊपर वाले रूम मे शिफ्ट हो गए थे. नीचे मै, मेरी बेटी और मेरी बीवी रहने लगे थे. उसके बाद अब मै मेरी बीवी और मेरी बेटी एक ही रूम मे सोते थे, क्योकि वैसे तो हमारे घर मे रूम तो बहुत थे लेकिन बेड सिर्फ दो ही थे। तो अनु भाभी और उनकी बेटी नगीना ऊपर वाले कमरे मे सोने चले गए और मै, मेरी बेटी रागिनी और मेरी बीवी किरण नीचे वाले रूम मे सोने लगे. ऐसे ही लगभग 7 या 8 दिन बीत चुके थे और मै, मेरी बेटी और मेरी बीवी एक ही बेड पर सो रहे थे। जैसा कि आप जानते ही है कि पहले भी बहुत कुछ हो चुका था। बीवी को चोदने के चक्कर मे, बेटी पर मै चढ़ भी चुका था। उस दिन तो वो मुझसे अपनी चूत भी चुसवाना चाहती थी, लेकिन उस दिन तो अनु भाभी आ गयी थी.

See also  नौकरनी को चोदते हुए बेटी ने पकड़ा और फिर Baap beti ki chudai ka khel

अब जब एक दिन हम सो रहे थे तो बेड के एक तरफ मै सो रहा था, बीच मे मेरी बेटी और एक तरफ मेरी बीवी, तो मैंने महसूस किया कि मेरे लंड पर किसी का हाथ है और वो उसे सहला रहा है. मैंने ध्यान से देखा तो पाया कि वो तो रागिनी थी। अब मैंने सोचा कि क्या करू क्योकि मेरा लंड भी खड़ा हो रहा था. तो मैंने सोचा कि क्यों न कोई हरकत न करू। अब रागिनी ने मेरे लंड को मेरे लोअर और मेरी अंडर वियर के बहार कर दिया था और पूरा खड़ा हुआ मेरा लम्बा मोटा लंड सलामी दे रहा था। अब मुझसे कण्ट्रोल तो नहीं हो रहा था, लेकिन डर रहा था. उसके बाद वो मेरे ऊपर चढ़कर मुझे किस करने लगी मुझे यह डर लग रहा था कि कही मेरी बीवी न जग जाये. उसके बाद मैंने रागिनी को रोकने की कोशिश की लेकिन वो मान नहीं रही थी, तो अब मेरा लंड भी चूत के लिए तड़प रहा था. लेकिन अब मै क्या करता मैंने रागिनी को हटाया पर उसने मेरे लंड पर से अपना हाथ नहीं हटाया. Antarvasna Baap beti Sex

Antarvasna Baap beti Sex Story Hindi

मैंने कहा कि बेटी यह गलत है.

लेकिन वो कहने लगी कि उस दिन अधूरा काम रह गया था, आज मुझे उसे पूरा करना है.

तो मैंने कहा कि नहीं आज नहीं फिर कभी.

उसने कहा कि अभी करना है.

मैंने कहा कि तुम्हारी माँ जग जाएगी.

उसने कहा कि डाइनिंग हॉल मे चले? वहाँ कोई नहीं आएगा.

मैंने कहा कि यह गलत है.

उसने कहा कि नहीं उसे करना है.

उसके बाद मै क्या करता .

मैंने कहा कि ठीक है.

उसके बाद मै और रागिनी डाइनिंग हॉल मे आ गए और बैडरूम का दरवाज़ा बहार से बंद कर दिया, ताकि अगर मेरी बीवी की नींद कही खुल जाये तो हम पकडे न जाये। हम लोग डाइनिंग रूम मे आये तो रागिनी मुझ पर टूट पड़ी और मेरे होठो को किस करने लगी. उसके बाद मैं भी रागिनी के किस को रेस्पोंड करने लगा. आखिर मै भी तो इंसान ही हूँ, मै भी अब उसके बूब्स को दबा रहा था और मजे ले रहा था. उसके बाद मैंने रागिनी के सारे कपडे निकाल दिए और खुद भी नंगा हो गया और सीधा रागिनी की चूत को चाटने लगा. उसके बाद जब मै उसकी चूत को चाट रहा था तो आज उसकी चूत फुल क्लीन शेव थी शायद उसने आज ही शेव की थी। उसके बाद मै उसके और करीब गया. लगभग 15 मिनट के बाद जब उसकी चूत ने पानी छोड़ा तो मै सारा पी गया और उसकी चूत को साफ़ कर दिया. उसके बाद मैंने कहा कि ठीक है, हमारी जहां तक की बात हुयी थी, वो मैंने कर दिया। लेकिन यह बाते मैंने अपने लंड पर पत्थर रख कर कही थी, क्योकि मै तो उसे चोदने के फुल मूड मे था. Antarvasna Baap beti Sex

Antarvasna sex story baap beti

अब मैंने सोचा कि आगे क्या करू क्या उसे चोदूँ या नहीं? लेकिन साला लंड तो लंड होता है चूत किसी की भी हो उसे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता और अब तो रागिनी भी फुल मूड मे थी अपनी वर्जीटी को तो तुड़वाले के लिए। इधर मेरा भी खुद पर कण्ट्रोल नहीं था. फिर वह खुद अपनी चूत को मेरे लंड पर रगड़ने लगी और मै अपना आपा खो चुका था मैंने भी अब सोच लिया था कि आज इसकी चूत की गर्मी मिटा कर रहूँगा. फिर मैंने उसकी चूत पर लंड रखकर दो तीन बार कोशिश की, लेकिन मेरा लंड बार बार फिसल रहा था क्योकि उसकी चूत कुँवारी और बहुत टाइट थी.

उसके बाद मैंने उसे कहा कि रुको मै तेल लेकर आता हूँ.

फिर मै तेल लेकर आया और उसे कहा कि चलो बाथरूम मे चलते है. तो उसके बाद मै और वो बाथरूम मे आ गए। हमारा बाथरूम थोड़ा बड़ा है तो मैंने उसे वही फर्श पर लेटा दिया और उसके बाद अपने लंड पर तेल लगाया और सीधा उसकी चूत मे धक्का मारा। मेरा हल्का का सा लंड उसकी चूत मे गया. इससे उसे दर्द होने लगा वो कहने लगी कि प्लीज पापा बहार निकालो. पर अब मै उसकी कहा सुनने को तैयार था और सीधा मैंने उसके होठो पर किस करना स्टार्ट कर दिया, ताकि वो चिल्ला न सके और एक जोर दार झटके से उसकी चूत मे मेरा पूरा का पूरा लंड पेल दिया। उसकी चूत मे से खून निकल रहा था और वो रो रही थी. लेकिन मेरी कुवारी बेटी अब औरत बन चुकी थी, अब उसकी चूत की सील टूट चुकी थी. लगभग 5 मिनट तक मै उसके बूब्स दबाता रहा और उसके होठो को किस करता रहा ताकि वो फिर से तैयार हो सके. उसके बाद मैंने सीधा अपने लंड को धीरे धीरे आगे पीछे करने लगा अब वो भी तैयार होने लगी थी और आह्ह्ह्हह आह्ह्ह करके मौन कर रही थी.

फिर मैंने अपनी स्पीड बढ़ा दी और झटके तेज कर दिए। लगभग 10 मिनट के बाद मै उसकी चूत मे ही झड़ गया। वो भी लगभग दो बार झाड़ चुकी थी और मेरा सारा माल उसकी चूत मे समां चुका था. अब मैंने उसकी चूत को पानी से साफ़ किया उसके बाद जब मैंने अपनी नजर बाथरूम के गेट पर घुमाई तो देखा की वहाँ पर अनु भाभी खड़ी हुई है और हमें देखकर हैरान है. जैसे ही हमारी नज़र आपस मे मिली वो मुझे अपनी तरफ देखता पाकर वहाँ से सीधा जाने लगी। लेकिन मैंने सोचा कि कही यह मेरी बीवी के पास तो नहीं जा रही है. तो मैंने उन्हें पीछे से पकड़ लिया. मै अभी भी नंगा था उसके बाद वो मुझसे छूटने की कोशिश करने लगी और बोलने लगी कि वो शोर मचा देगी.

बाप बेटी की अन्तर्वासना कहानी

मैंने उन्हें कहा कि अगर शोर मचाया तो अभी के अभी मै उन्हें अपने घर से निकाल दूंगा. अब मैंने उन्हें कहा कि चुप चाप रहो वरना रोड पर आ जाओगी।

अब मेरा लंड उनकी गांड के ऊपर था और उनकी गांड के स्पर्श से खड़ा हो गया था, जो उन्हें भी महसूस हो रहा था. Antarvasna Baap beti Sex

उन्होंने कहा कि प्लीज मुझे जाने दो मै किसी से कुछ नहीं कहुगी.

लेकिन मेरी बेटी का प्लान कुछ और ही था उसने मुझसे कहा कि अगर यह आपसे चुदाई करवाएगी तो ही यहाँ रहेगी वरना अभी इन्हे यहाँ से जाना पड़ेगा.

मैंने भी बोला कि ठीक है अनु जी या तो मेरा लंड अपनी चूत मे लो या फिर इस घर से बहार निकल जाओ.

अनु जी ने कहा कि नहीं वो ऐसा नहीं कर सकती.

बाप ने बेटी को चोद दिया

उसके बाद मेरी बेटी ने कहा कि अगर आज तुमने इनसे नहीं चुदवाया तो कल तुम हम दोनों के बारे मे सबको बता दोगी, तुम्हारा क्या भरोसा इसीलिए आपको यह लंड अपनी चूत मे लेना ही पड़ेगा वरना यहाँ से निकल जाओ.

अनु भाभी रोने लगी और कहने लगी वो कहाँ जाएगी उनका हमारे आलावा कोई और नहीं है.

रागिनी ने कहा कि या तो लंड अपनी चूत के अंदर लो या घर के बहार निकलो.

उन्होंने कहा की ठीक है मै लंड लेने के लिए तैयार हूँ लेकिन मेरी एक शर्त है.

रागिनी ने कहा कि अब कोनसी शर्त है.

उसने कहा कि तुम्हारे पिता को मुझसे शादी करनी होगी, क्योकि तुम लोगो का क्या भरोसा, तुम मुझे चोदने के बाद जब तुम्हारा मन चाहेगा तब बहार निकाल दोगे.

रागिनी ने कहा कि नहीं यह नहीं कर सकते क्योकि इनकी बीवी अभी जिन्दा है और वो इनकी दूसरी शादी नहीं होने देगी.

अनु भाभी ने कहा की वो साली कौनसी शरीफ है उसका अफेयर भी तो मेरे पति के साथ था, अगर वो साली नहीं मानेगी तो भी तुम्हे मुझसे शादी करनी पड़ेगी, वरना मै भले ही रोड पर पहुंच जाऊँगी लेकिन तुम लोगो के बारे मे सबको बता दूगी, फिर लोग तुम लोगो का बहिष्कार कर देंगे और फिर तो तुम्हारी बीवी भी तुम लोगो को नहीं छोड़ेगी.

आगे क्या हुआ जानिए अगले पार्ट में!

Read More Baap Beti Sex Stories –

Leave a Comment