बेटे के सामने हुई पूरी नंगी

Hindi Stories NewStoriesBDBangla choti golpo

Maa beta sex story:- हेलो दोस्तों कैसे है आप लोग? उम्मीद करती हु को सब बहुत अच्छे होंगे और जबरदस्त ठुकाई के मजे ले रहे होंगे। मेरा नाम नैना है और मै एक अच्छी पतली फिगर की औरत हूँ। मैंने देसी सेक्स स्टोरीस डॉट फन पर काफी सारी स्टोरीज पढ़ी है और मुझे बहुत मज़ा आता है चुदाई की कहानियाँ पढ़ने मे। आज मै भी आपको अपनी सच्ची कहानी बताना जा रही हूँ। मै उम्मीद करती हूँ कि ये कहानी पढ़कर आपके लंड और चूत से पानी की नदियां बहने लगेंगी। ये कहानी है मेरे और मेरे बेटे के बीच हुई चुदाई की। मै आपको बताऊँगी कैसे मेरे और मेरे बेटे के बीच की कहानी ने अलग मोड लिए।

Maa beta sex story hindi

अब आप लोगो का ज्यादा टाइम न लेते हुए सीधा कहानी पे आती हु। कहानी आज से कुछ महीने पहले शुरू हुई थी जब मेरे बेटे का किन्ही करने की वजह से डाइवोर्स हो गया था। उस सब की वजह से मेरा बेटा काफी उदास रहने लगा था और काफी शांत हो गया था। वह काम पे नहीं जाता था और सारा दिन बस अपने रूम मे पड़ा रहने लगा था और बिलकुल बदल सा गया था। वरना मेरे बेटे का काम करना, हँसना और मजे करने वाला नेचर है। वैसे तो मै प्रोफेशन से एक टीचर हु और एक टूशन सेण्टर मे कोचिंग देती हु और बच्चो को घर पे भी पढ़ाती हु। तो मेरा काफी टाइम तो उसी मे निकल जाता है। और मेरे हस्बैंड एक कंपनी मे जॉब करते है और अलग अलग जगह जॉब के कारण जाते रहते है। अब मुझसे अपने बेटे की ऐसी हालत देखी नहीं जा रही थी। तो मैं अब तक तो उसको इसलिए ज्यादा कुछ नहीं बोल रही थी की वह थोड़े दिन में खुद ठीक हो जायेगा। पर अब मुझे लगने लगा था की मुझे अपने बेटे को सपोर्ट देना होगा ताकि वह जल्दी से नार्मल हो जाये। तो अब मैंने ऐसा करना स्टार्ट करा। Maa beta sex story

See also  दोस्त हो तो ऐसा अपनी बीवी को चोदने दिया मुझे

Maa beta sex story new

सुबह का टाइम था मेरा बेटा सो रहा था। नोर्मली तो वह आजकल आराम से उठता है और फिर बैठा रहता है। पर आज मै उसके रूम में गयी और उसे उठाया। मैंने नाईट गाउन पहना हुआ था। मेरे बेटे के बारे में बता दू उसका नाम अक्षय है और वह एक 25 साल का अच्छी बॉडी का गोरा मर्द है। उसको जिम करने का भी काफी शौक है इसलिए उसकी बॉडी काफी अच्छी और सॉलिड है।

मै – उठो अक्षु बेटा।

अक्षु – माँ प्लीज थोड़ी देर और सोने दो।

मै – नहीं बस बहुत सो लिया अब जल्दी उठ जा।

अक्षु – माँ प्लीज न सोने दो न।

मै उसको जबरदस्ती उठाने लगती हु उसकी चादर खींच कर और गुद गुदी करती हु।

अक्षु – माँ ऐसे मत करो न मेरा मन नहीं है।

मै – हाँ तो उठ जा वरना करती रहूंगी।

फिर अक्षु उठ जा जाता है पर काफी ढीले ढाले तरीके से और उठ के बैठ जाता है।

मै – अक्षु तेरा फेवरेट ब्रेकफास्ट बनाया है चल जल्दी फ्रेश हो जा।

अक्षु – अरे माँ कुछ भी बना लेते इन सब की क्या जरुरत।

मै – जरुरत क्यों नहीं है मेरे बेटे का फेवरेट खाना बनाने मे मुझे ख़ुशी होती है। और उससे कहा कि अगर तुझे ख़ुशी होगी तो तुझे देख के मुझे भी ख़ुशी होगी।

अक्षु – अब क्या ख़ुशी माँ…

मै अक्षु के पास जाती हु और उसे थोड़ा क्लोज करती हु-

मै – बेटा सुन मेरी बात लाइफ में बहुत कुछ होता है और हम एक चीज को पकड़ के अपनी लाइफ नहीं रोक सकते। Maa beta sex story

Latest maa beta sex story

अक्षु – अपने सही कहा माँ पर मै क्या करू?मै अक्षु को गले लगाती हु। मै – तू धीरे धीरे अब सब नार्मल कर ऐसे नहीं चलेगा, बहुत टाइम हो गया है बेटा। अक्षु – आई ऍम ट्राइंग माँ रियली पर नहीं हो रहा।।मै – मै हूँ ना तू टेंशन न ले। चल अब जल्दी फ्रेश होके नीचे आ जा। अक्षु का मुँह मेरी चेस्ट से सटा हुआ होता है और उसको मेरे बूब्स नाइटी में से अच्छे से फील हो रहे होते है और मै उसको माथे पे एक किस देती हु। फिर अक्षु उठ के वाशरूम चला जाता है तो मै देखती हु की उसके बेड पर ही एक रूमाल पड़ा है। तो मै उसको उठा लेती हूँ कि धोने के लिए मशीन में डाल दूंगी। मुझे उसे उठाने के बाद महसूस होता है की वह मेरे बेटे के वीर्य से भरा हुआ है। तो मुझे लगता है की मेरा बेटा काफी मुठ मारने लगा है। अब मै रेडी होके किचन मे चली जाती हु और अक्षु आता है तो मै उसका फेवरेट खाना उसके आगे सर्व करती हु। वह सब खा के अक्षु थोड़ा स्माइल करता है।

मै – ऐसे ही स्माइल करता रहा कर बहुत अच्छा लगता है।

अक्षु – जी माँ।

मै उसे पास जाके उसको माथे पे एक किस देती हु-मेरा प्यारा बच्चा।

अब मै पूरा दिन उसको काफी लाड़ प्यार करती हु। उसका फेवरेट खाना बना कर और उसकी पसंद की चीजे देके। ऐसे करते करते पूरा दिन निकल जाता है और अक्षु आज थोड़ा खुश लगता है। Maa beta sex story

अक्षु – माँ।।

मै – हाँ बेटा बोलो?

अक्षु – आज के लिए थैंक यू माँ अपने आज मुझे इतना प्यार दिया।

मै – पागल माँ को थैंक्स नहीं बोलते और तू खुश तो मै खुश।

माँ बेटा सेक्स स्टोरी हिन्दी

ऐसे ही कुछ दिन निकल जाते है और अक्षु थोड़ा नार्मल होने लगता है। पर सिर्फ तब जब कुछ मै करती हु। अब समझ नहीं आ रहा था की सिर्फ मुझे दिखाने के लिए तो ऐसे बेहेव नहीं कर रहा?। अब बस ये तो था की इन सब के चलते मेरी और मेरे बेटे की बॉन्डिंग और फ्रैंकनेस बढ़ रही थी। वह मुझसे अब अपने मेन इशू शेयर कर रहा था और अपने दिमाग में एक्साक्ट्ली क्या चल रहा है वह भी शेयर कर रहा था। मै भी कुछ बुक्स और वीडियोस की हेल्प लेके उसकी पूरी हेल्प करने की कोशिश कर रही थी। तो एक दिन मैंने मूवी का प्लान बनाया। वैसे तो हम कभी यूँ मूवी नहीं गए थे लेकिन आउटडोर एक्टिविटीज जरुरी थे तो प्लान बनाया।

मै – अक्षु देख तेरे फेवरेट हीरो की मूवी लगी हुई है चल दिखा के लाती हु।

अक्षु – माँ आपको कहा ये सब नई मूवीज पसंद है।।

मै – तो क्या हुआ क्या मै मूवीस देख नहीं सकती तुझे चलना है की नहीं?

अक्षु – माँ मेरा मन नहीं है।

मै – चल न अक्षु अब तो टिकट्स भी ले ली पैसे ख़राब जायेंगे।

अक्षु – अरे माँ पूछ तो लेते पहले।

मै – तो फेक देते है टिकट कोई बात नहीं मेरा मन भी था थोड़ा घूमने का शॉपिंग का पर कोई बात नहीं फिर कभी।

अक्षु – नहीं नहीं माँ आप ऐसे उदास न हो मै चल लूंगा।

हम मूवी देखने जाते है और हमे बीच की सीट मिल जाती है। हम मूवी देख रहे होते है तभी हमारे बगल की सीट वाले कुछ खाने पिने का सामान लाते है। पर वह पता नहीं कैसे डिस बैलेंस होते है और वह गलती से कोल्ड ड्रिंक और बाकी चीजे मेरे ऊपर गिरा देते है। मै कोल्ड ड्रिंक में ऑलमोस्ट नहा लेती हु और मेरी साड़ी पूरी भीग जाती है और बॉडी से चिपक जाती है। वह मुझसे काफी सॉरी बोलते है और बात ख़तम हो जाती है। पर मै अब पूरी भीग चुकी हु और चिप चिप हो गयी हु। Maa beta sex story

अक्षु – माँ आप तो पूरी भीग गयी हो!

माँ बेटा की चुदाई की कहानी

वह मुझे थोड़ा साफ़ होने मे हेल्प करने लगता है और कोल्ड ड्रिंक पोछने लगता है। उस वजह से उसका हाथ मेरे बूब्स की क्लीवेज और पेट को टच कर रहा होता है। मैंने पल्लू हटा रखा होता है और मेरा भीगा बदन मेरे बेटे के सामने होता है। मेरी फिगर अच्छी है क्योंकि मै रोज एक्सरसाइज करती हु।उस टाइम मेरा बेटा मुझे साफ़ कर रहा है। और पता नहीं मुझे ऐसा लगा जैसे थोड़ी फील भी ले रहा है। मेरी और अपने बेटे के साथ एक जवान मर्द वाली वाइब्स भी मुझे उस टाइम आयी। पर अब क्या कह सकती थी। अब मै यूँ नहीं बैठ पा रही थी तो हम बीच में ही उठ आए मूवी से और शॉपिंग के लिए स्टोर में चले गए ताकि मै चेंज कर लू पहले। फिर हम बाकि शॉपिंग कर लेंगे। तो हम जल्दी से कुछ ढूँढने लगे। मौसम ठंडा था तो मुझे थोड़ी ठण्ड भी लग रही थी। मै पूरी अंदर तक भीग गयी थी तो मैंने सबसे पहले बिकिनी सेक्शन में से एक सेट ले लिया। मेरा बेटा मेरे साथ ही था जब मै उनको अपना साइज बता रही थी 34-30-38। मेरे बेटे का रिएक्शन तो कोई नहीं था पर ध्यान उसका पूरा था वहाँ। फिर मैंने एक नार्मल बिकिनी उठा ली और कपडे देखने लगी। पर अब रेडीमेड स्टोर में यूँ साड़ी थोड़ी मिलती। तो अब मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मै क्या करू।

अक्षु – माँ क्या हुआ कुछ भी ले लो पहन लो फिर ढूंढ लेना ऐसे तो आपकी तबियत बिगड़ जाएगी।

मै – पर यहाँ कुछ भी मेरे लायक है ही नहीं क्या करू मै।

अक्षु – अरे माँ इतना सब तो है अब आप ऐसे भीग के यूं ही मत घूमो कुछ भी उठाओ और सबसे पहले चेंज करो।

मै – ओके।

फिर मै एक रैंडम ले के चली जाती हु ड्रेसिंग रूम में। मै ड्रेसिंग रूम से अक्षु को कॉल करती हु-

मै – बेटा कुछ और ला दो ये तो मै गलती से शार्ट टॉप ले आयी।

अक्षु – ओके माँ देखता हु कुछ। फिर अक्षु आता है वो बाहर से नॉक करता है। मै थोड़ा गेट खोलती हु तो उसकी नजर मेरे ऊपर पड़ती है। उस टॉप में मेरा पेट पूरा कवर नहीं था और मेरी नाभि साफ़ दिख रही थे। Maa beta sex story

माँ बेटे की चुदाई की सेक्स स्टोरी

अक्षु – माँ बहुत ब्यूटीफुल लग रहे हो।

मै – अरे इसमें क्या ब्यूटीफुल देखना गलती से शार्ट आ गया पूरा पेट खुला हुआ है।

अक्षु – माँ अच्छा लग रहा है आप यूँ ही सोच रही हो।

तभी वहाँ एक सेल्स गर्ल आ जाती है और पूछती है मे आई हेल्प यू?

उसकी नजर भी मुझपे पड़ती है क्योंकि गेट खुला हुआ होता है और वह मेरी तारीफ करने लगती है।

सेल्स गर्ल – वाओ मैम यू आर लुकिंग सो ब्यूटीफुल! बहुत जंच रही हो आप इसमें और आपकी फिगर को ये ड्रेस बहुत कॉम्पलिमेंट कर रही है। यू मस्ट गो फॉर इट।

मै – थैंक्स बट मै ऐसे कपडे नहीं पहनती वह गलती से उठा लिया मुझे लगा लॉन्ग है।

सेल्स गर्ल – ओह अच्छा वैसे आप कहे तो मै दूसरा लॉन्ग ला सकती हूँ। बट एक बात कहु गलती से ही सही पर ये पीस आप पर बेस्ट लग रहा है मैम। योर नावल इस आल्सो रियली नाइस और इसमें बहुत उभर के आ रही है।

अक्षु – हाँ माँ आप बहुत अच्छी लग रही हो। ये तो ले ही लेते है थोड़े अलग कपडे भी होने चाहिए।

और दोनों मुझे खूब चढ़ाने लग गए और उस फ्लो मे मैंने भी हाँ बोल दी। फिर वह सेल्स गर्ल को तो जैसे ग्रीन सिग्नल गया और सपोर्ट के लिए मेरा बेटा। वह मुझे अलग अलग ड्रेस दिखाने लग गयी कुछ सिंपल और कुछ काफी अलग और मुझे ट्राई करवाने लग गए।

मै – अरे नहीं ये बहुत छोटी है ऐसे नहीं पहनती मै बिलकुल।

सेल्स गर्ल- अरे मैम आप ट्राइ तो करिये अगर आपको वो अच्छी न लगे तो लेडीज नीचे लेगिंग्स पहन लेती है। बहुत ब्यूटीफुल ड्रेस बनेगी आप के रंग और फिगर के हिसाब से रेड ड्रेस तो मस्ट है मैम। Maa beta sex story

अक्षु – हाँ माँ ट्राई तो करो ट्राई करने मे क्या प्रॉब्लम है।

Maa beta ki chudai ki kahani

मै – ओके।

मै ड्रेस पहन के बाहर आती हु और मेरी टाँगे मेरे बेटे के सामने होती है और वो उन्हें देख रहा होता है। मुझे अब ऐसा लग रहा था जैसे वह मुझे अलग अलग ड्रेस मे देख कर एन्जॉय कर रहा था। और उसे माँ को यूँ सेक्सी कपड़ो में देख के काफी अच्छा फील आ रहा था और वह फील ले रहा है।

अक्षु – माँ ले लेते है बहुत ब्यूटीफुल लग रही हो आप।

मै – अरे पहनती थोड़ी हूँ ये सब लेके क्या करेंगे।।?

सेल्स गर्ल – मैम बहुत अच्छे डिस्काउंट पे अवेलेबल है और अच्छी न लगे तो 7 डे रिटर्न है मनी बैक।

अक्षु – दे दो आप।

मै – अक्षु क्या कर रहा है?

अक्षु – माँ यू आर लुकिंग एंजेल इन दिस प्लीज ले लो न।

मै – धत पागल एंजेल लग रही है माँ।।

ओके ले लेते है। ऐसे करके हम वहाँ से शॉपिंग कर लेते है और घर की और निकलते है।

मै – डैड को मत बटाइयो इन सब ड्रेस के बारे में।

अक्षु – क्यों?

मै – पता नहीं वह कैसे रीएक्ट करे।

अक्षु – ओके माँ नहीं बताऊंगा।

फिर हम घर आ जाते है।

अक्षु – थैंक्स फॉर दी डे माँ! बहुत अच्छी मूवी थी।

मै – माँ को थैंक्स नहीं बोलते बोला था न और कोई बात हो तो बोल।।

अक्षु – एक बात बोलू बुरा न मानो तो?

मै – बोल ऐसी क्या बात है?

अक्षु – माँ आपने अपने आप को काफी अच्छे से मेन्टेन किया हुआ है और उन सब ड्रेस मै आप सीरियसली बहुत अलग और अच्छी लग रही थी। तभी मैंने आपको थोड़ा लेने पर फोर्स करा। Maa beta sex story

मै – धत बस रेगुलर एक्सरसाइज ही तो है बाकि थैंक्स तारीफ के लिए बेटा।

अक्षु – वेलकम माँ आप न ऐसी ड्रेस भी पहना करो बहुत यंग लगती हो।

मै – अच्छा जी?

अक्षु – हाँ माँ बहुत यंग मेरी बड़ी बहन जैसी लगती हो आप।

मै – अच्छा जी तो आज से दीदी बोलने लगेगा क्या मुझे।

अक्षु – नहीं माँ ही कहूंगा मै तो, पर आप सच्ची बहुत ब्यूटीफुल हो। मैंने आज पहली बार आपको ऐसे देखा तो मुझे बहुत अच्छी लगी इन सब ड्रेसेस में।

मै – थैंक यू बेटा।

अबकी बार उसकी बाते मुझे काफी सेक्सुअल लगी। अब होनी भी थी कोई भी मर्द एक औरत को ऐसे देखेगा तो यही सब रिएक्शन होगा उसका।

मै – वैसे अब तू खुश रहने लगा है पहले जैसे मुझे बहुत अच्छा लग रहा है।

अक्षु – सब आपकी वजह से है माँ।

मै – ऑलवेज बेटा।

Maa ne bete se chudwaya

ऐसे ही कुछ दिन निकल जाते है और अब अक्षु काम पे भी जाने लग जाता है। सब बिलकुल नार्मल तो नहीं कह सकते पर पहले से काफी बेटर था। पर ऐसा लग रहा था कोई बात तो है जो उसके दिमाग से नहीं निकल रही।अब मेरे हसबेंड कुछ टाइम के लिए आउट ऑफ़ टाउन चले गए थे तो अक्षु ऑफिस से आता है और मै किचन मे काम कर रही होती हूँ और पसीने मे होती हूँ थोडी। तभी अक्षु आता है और मुझे पीछे से हग करता है। Maa beta sex story

अक्षु – माँ मेरा इन्क्रीमेंट हो गया।

मै – अरे वाह Congratulations- आई ऍम सो हैप्पी मम्मी – यू डीसर्व दिस।

वह ख़ुशी के मारे मुझे पीछे से उठा ही लेता है।

मै – अरे अक्षु गिरायेगा क्या नीचे रख मुझे।।

अक्षु – सॉरी माँ।

मै – कोई बात नहीँ अब उसका पूरा हाथ मेरे पेट पे होता है और मेरी थोड़ी नवेल साड़ी के बाहर होता है वह उसे टच होती है। तो वह उसे थोड़ा छेद देता है। मै भी कोई खास रिएक्शन नहीं देती।

आगे की कहानी अगले पार्ट में।

माँ बेटे की चुदाई की और कहानियाँ पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें => माँ बेटे की चुदाई कहानियाँ

Leave a Comment