बेटे ने खूबसूरत माँ को चोदा रील बनाने के चक्कर में

Hindi Stories NewStoriesBDnew bangla choti kahini

Ma Beta Sex Story Hindi : मेरा नाम मालती है मैं 45 साल की खूबसूरत हॉट और सेक्सी औरत हूं। यूट्यूब वीडियो और रील बनाना मेरा काम है। मेरा बेटा जो 22 साल का है वह मेरे साथ रहता है और मेरे साथ वीडियो बनाने में मेरी मदद करता है। आजकल मैं खुलकर जी रही हूं जब से मेरे पति मुझे छोड़कर दूसरी औरत के साथ शादी कर लिए तब से मैं ज्यादा खुश हूं। उनका छोड़ने का वजन ही यही था कि मैं आजाद ख्याल की और आधुनिक युग की औरत हूं। यह सच है दोस्तों मैं खुल कर जीना चाहती हूं। मैं जमाने से कुछ अलग करना चाहती हूं। मैं एक औरत बनकर कभी नहीं रहना चाहती हूं। इस वजह से मैं योगा करती हूं, ब्यूटी पार्लर जाती हूं। डांस करती हूं।

पहले टिक टॉक पर वीडियो बनाया करती थी पर जब से ठीक-ठाक बंद हो गया उसके बाद से मैं अपनी छोटी-छोटी फेसबुक पर पोस्ट करने लगी। ज्यादा फायदा मुझे तब हुआ जब यूट्यूब पर अपना वीडियो डालने लगी। नॉर्मल वीडियो में लोग नहीं आते थे सब्सक्राइब भी नहीं करते थे जब से मैं हॉट वीडियो बनाना सुनती हूं तब से मेरे चैनल पर सब्सक्राइब की बाढ़ आ गई है और सब लोग मेरे वीडियो को पसंद करते हैं।

वीडियो बनाने के चक्कर में मैंने अपना गांव छोड़ दिया। गांव के बारे में तो आपको पता ही होगा कोई भी औरत अगर ऐसे वीडियो बनाएं अपने बेटे के साथ तो लोगों को पसंद नहीं आता है। मैं अपना गांव छोड़कर दिल्ली आ गई और दिल्ली में ही रहकर वीडियो बनाने लगी और यूट्यूब पर पोस्ट करने लगी। आजकल यूट्यूब पर वीडियो डालकर पैसे भी कमा रही हूं। अब कोई कुछ कहे क्या फर्क पड़ता है जब मेरा काम चल रहा है जब मेरी रोजी-रोटी चल रही है तो मैं जो करूं वही सही है शायद आप मेरी बातों से सहमत होंगे। आज मैं पहली बार इस वेबसाइट पर अपनी कहानी लिख रही हूं। नॉनवेज storynew bangla choti kahini मुझे बहुत पसंद है। यहां पर एक्सएक्सएक्स कहानियां होते हैं रोजाना पढ़ती हूं और मजे लेती हूं इसलिए मैंने आज आपके लिए भी अपनी सेक्स कहानी लेकर आई हूं।

दिल्ली के अशोक विहार में रहती हूं अपने बेटे के साथ रोजाना सुबह उठती हूं सेक्सी ड्रेस पहनती हो अपने आप को चमकाते हो और फिर वीडियो बनाती हूँ। पर कल ही वीडियो बनाने के चक्कर में मेरे बेटे ने मुझे जमकर चोदा मैं भी वासना में आ गई और मैं भी बढ़ गई अपने बेटे के प्यार में। यह 45 साल की खूबसूरत औरत को जो आधुनिक है जो आजकल के जमाने की है उसको 22 साल के लड़के का लंड मिले तो कोई भी औरत शायद नहीं चूके जिसका पति उस औरत के साथ नहीं रह रहा हूं। सीधे कहानी पर आती हूं आपका समय बर्बाद किए बिना।

एक छोटी सी कहानी मैंने लिखी और उसी को फिल्म आ रही थी। उसमें मैं टीचर बनी थी और मेरा बेटा स्टूडेंट बना था मैं टीचर थी और मेरा बेटा मेरे से ट्यूशन पड़ता है। ऐसा इस कहानी का पात्र था। उसमें स्टूडेंट अपनी टीचर के पढ़ाई करते समय पेटिकोट के अंदर झांकता है। ऐसा ही मेरा बेटा रोल कर रहा था और मैं भी टांगे फैला कर बैठी थी। मेरे से गलती हो गई मैंने पेंटी नहीं पहना था उस दिन, और मुझे लगा कि मैं पहनी हुई हूं। मेरे बेटे ने सच में मेरी चूत को निहारता रहा। रोल करने के चक्कर में मैं कुछ ज्यादा बढ़ गई और मैंने अपने साड़ी को थोड़ा ऊपर कर दिया मेरी चूत जिसके बाल मैंने सुबह ही साफ किए थे। और भी हॉट और सेक्सी दिख रहा था मेरा बेटा इसी को देख कर बहक गया।

उस रूम में स्टूडेंट अपने टीचर के करीब आ जाता है और टीचर से कहता है कि मेरे साथ सेक्स करो ऐसा ही हुआ मेरा बेटा मेरे पास आया और बोला मेरे से सेक्स करो। टीचर जी मैं आपको बहुत चाहता हूं। एक फिल्म को बनाते हुए। मेरा बेटा सच में रोल कर बैठा। वह शायद बर्दाश्त नहीं कर पाया अपने जवानी को। मेरी चूत को देखकर वह पागल हो गया और मेरे चुचियों को पकड़ कर मसल ते हुए मेरे होठ को चूमने लगा। मैं मना करती रही पर उसने नहीं माना और मेरे ब्लाउज का हुक खोल दिया। और सारी बातें बदल गई फिर मैं बनना बंद हो गया मेरे बेटे ने मेरे कपड़े उतार दिए ब्रा का हुक खोल दिया मेरे सारी खोल दे मेरे पेटीकोट निकाल दिया।

मेरे टांगों के बीच में बैठकर वह मेरे चूत को चाटने लगा मेरे चूत में वह उंगलियां करने लगा। पहले तो मुझे थोड़ा ठीक नहीं लग रहा था पर मेरे तन बदन में भी आग लग गई थी और मैं उसको रोक नहीं पाई। मैंने अपनी चुचियों को हाथ से पकड़ कर उसको पिलाना शुरू कर दिया। मेरे निप्पल को चूसने लगा और मैं पागल हो गई दोस्तों। मेरी चूत गरम हो गई मेरी चूत से गर्म गर्म पानी निकलने लगा। मेरे पास ना भड़क गए मेरे अंतर्वासना जाग गई थी। मैं अपने बेटे को नीचे पटक के उसके ऊपर चढ़ गई उसका मोटा लंड चूत के छेद पर लाकर मैं घच से अंदर घुसा दी।

जैसे ही उसका पूरा लंड मेरी चूत के अंदर गया मैं और भी ज्यादा पागल हूं मैं उसके होंठ को चूमने लगी और जोर जोर से धक्के देकर उसके लंड को अपने बच्चेदानी तक पहुंचाने लगी। मेरे मुंह से ऐसी आवाजें निकलने लगी जो आज तक कभी नहीं निकलती थी। ले माधर्चोद मुझे चोद दे, चोद दे अपनी मां की चूत। मेरी गांड फाड़ दे आज। आज मुझे मां नहीं आज मुझे अपनी बीवी बना ले अपनी रखैल बना ले अपनी कुतिया बना दे। मैं पागल हूं गई थी दोस्तों मैं अपने बेटे को कह रही थी कि आज के बाद मैं तेरी मां नहीं आज के बाद तेरी मैं पत्नी आज के बाद तू मेरा पति है आज के बाद तुम मुझे ऐसे ही जो देगा जैसे तुम मुझे चोद रहा है।

अपनी दोनों चूतड़ को हिलाते हुए जोर जोर से धक्के दे देकर चुदवाने लगी। मेरा बेटा भी गरम हो गया था मेरे चुचियों को दबोच ते हुए मेरी गांड में उंगली करने लगा। मेरे होंठ को वह ऐसे चूसने लगा जैसे कि रबड़ हो। हम दोनों ही पागल हो गए थे एक दूसरे के बदन को चाट रहे थे एक दूसरे को धक्का दे देकर खुश कर रहे थे। 1 घंटे की चुदाई के बाद में शांत हो पाई। नीचे में लेट गई मेरा बेटा ऊपर चढ़कर मेरी दोनों टांगों को अलग-अलग गया और जोर जोर से धक्के देकर अपना सारा माल मेरे चूत के अंदर ही छोड़ दिया। फिर मैं शांत होकर सो गई।

उस दिन के बाद से हम दोनों अब खुलकर यूट्यूब का वीडियो बनाते हैं अब कोई शर्म नहीं बची है हम दोनों के बीच। तू आजकल एक से एक यूट्यूब का वीडियो बनाकर पोस्ट कर रही हूं मैं दूसरी कहानी जल्द ही नॉनवेज स्टोरी पर लिखूंगी उसके बाद आपको मैं अपने चैनल का नाम बताऊंगी तब तक के लिए धन्यवाद।

See also  छोटे लंड की दास्तान - Sex Kahani & Antarvasna Story

Leave a Comment