विधवा माँ को चोदकर अपनी पत्नी बनाया

NewStoriesBD Choti Golpo

Maa beta sex story hindi:- हेलो दोस्तों मै आपका दोस्त कपिल एक बार से फिर से आपके लिए एक और मज़ेदार कामुक स्टोरी लेकर आया हूँ। दोस्तों ये कहानी भी माँ बेटे की चुदाई पर होने वाली है। इस स्टोरी मे आप पढ़ेंगे कैसे एक विधवा माँ ने अपने जवान बेटे का लंबा मोटा औज़ार देखा और उसकी फुद्दी मे अपने बेटे का औज़ार लेने के लिए खुजली होने लगी। तो दोस्तों अब आपका ज्यादा टाइम वेस्ट नहीं करूंगा और सीधे अपनी स्टोरी पर आता हूँ।

Maa beta sex story hindi

मेरी सेक्स स्टोरी में 3 कैरक्टर है। सिड यानि सिद्धार्थ उम्र 24 साल, तनु उम्र 22(सिड की गर्लफ्रेंड और पडोसी), अर्चना 42 साल (सिड की माँ). तनु(32-30-34) सिड के बगल में रहती थी. सिड ने उसे अपनी मस्कुलर बॉडी और बातो से अपनी ओर कर लिया. वो सिड के लिए कुछ भी करती थी. अक्सर चुदाई करना तो उनकी आदत हो चुकी थी. एक दिन की बात है सिड की माँ मंदिर गयी हुई थी. तनु सिड के घर आयी और खाली घर पाकर दोनों ने चुदाई सुरु कर दी. चुदाई में उनको समय का ध्यान ही नहीं रहा और सिड की माँ आ गयी. माँ को जब मेन गेट खुला मिला तो वो धीरे से अंदर गयी. अंदर का नजारा देख के वो शॉक हो गयी. और उनकी पूजा की थाली गिर गयी. उसकी आवाज से दोनों लोग एक दूसरे से अलग हो गए.

तभी उसकी माँ ने अपने बेटे का 8 इंच लंबा और 4 इंच मोटा लंड देखा. तनु वहाँ से अपने कपडे पहनते हुए भाग गयी और सिड की माँ अपने कमरे में चली गयी. सिड की माँ (अर्चना विधवा थी) अर्चना अपने रूम में पहुँचकर इस बारे में सोचने लगी की बेटा जवान है और तनु से सेक्स करना कोई गुनाह तो नहीं है. फिर भी उसने दिनभर सिड से बात नहीं की. रात में डिनर के बाद दोनों अपने अपने रूम में चले गए. लेटने के बाद अर्चना अपने पति के लौड़े को याद करने लगी. उसके पति का लौड़ा 6 इंच लम्बा और ३ इंच मोटा था. उसकी सेक्स लाइफ बहोत अच्छी थी. (पति के मरने के पहले तक). अर्चना के आँखों के सामने उसके बेटे का लौड़ा बार बार आ रहा था. वो जानती थी की ये गलत है लेकिन अपने आपको रोक नहीं पा रही थी. Maa beta sex story hindi

Indian maa beta sex story hindi

नेक्स्ट मॉर्निंग अर्चना ने अपने बेटे से सीधे बात करने की सोची. उसे पास बुलाया. सिड थोड़ा डर रहा था. लेकिन माँ के पास गया.

अर्चना बोली- देखो बेटा तुम जवान हो और तुम्हारा सेक्स करना कोई बुरा नही है. लेकिन इस तरह से गेट खोल कर करना गलत है. मेरी जगह अगर कोई और आ जाता तो हमारी और तनु की कितनी बेइज्जती होती.

सिड बोला – सॉरी माँ आगे से ऐसा नहीं होगा.

फिर सिड वंहा से चला गया. लेकिन सिड इस बात से खुश था की उसकी माँ ने उसको डांटा नहीं. इवनिंग मे अर्चना को शाम को शावर लेना पसंद था. वो शावर लेके आयी थी. और अपनी रेड ब्रा और पैंटी पहनी ही थी, कि सिड किसी काम से उसके रूम में आ गया. दोनों एक दूसरे को देखकर चौंक गए. सिड तुरंत बहार चला गया. उस रत सिड अपनी माँ के फिगर (36-32-38) के बारे में सोचता रहा. और माँ अर्चना के मन में भी अजीब अजीब ख्याल आते रहे. अगले दिन सिड तनु से मिला तो उसने सब बताया.

तब तनु बोली – आंटी को 2 साल से सेक्स नहीं मिला है. तुम क्यों नहीं उनको चोद देते हो?.

सिड बोला – मन तो मेरा भी हो रहा है लेकिन कैसे करू.

तनु बोली- सीधे सीधे पूछ लो माँ से. यही सही होगा.

सिड दोपहर में माँ के कमरे में गया और बोला – माँ कल जब से मैंने आपको देखा है. तब से तुम्हे चाहने लगा हूँ.

अर्चना बोली – बेटा ये गलत बात है. कण्ट्रोल करो अपने ऊपर.

सिड – माँ आपसे मै एक सीधा सवाल पूछता हूँ. क्या आप मुझसे चुदोगी?.

अर्चना को पता नहीं क्या हुआ उसने एक थप्पड़ मार दिया सिड को.

सिड वंहा से चला गया और अर्चना रोने लगी. नेक्स्ट मॉर्निंग अर्चना ने पूरी रात सोचने के बाद फैसला किया की उसकी चूत की आग को केवल उसका बेटा ही शांत कर सकता है. और इस से घर के बाहर बात नहीं जाएगी. Maa beta sex story hindi

वो सिड के रूम में गयी और बोली मुझे मंजूर है लेकिन मेरी एक शर्त है.

सिड बहोत खुश हुआ और बोला क्या शर्त है?

माँ बोली – तुम्हे मेरा जबरदस्ती करना होगा. बेदर्दी से चोदना होगा. मै चाहे जितना रोकू रुकना नहीं.

सिड बोला” मुझे मंजूर है.

अर्चना बोली तो ठीक है आज शाम को करेंगे.

इवनिंग मे सिड सोच रहा था की माँ तो बड़ी वाली है. इसे हार्ड चुदाई चाहिए. तो क्या किया जाये.

फिर वो माँ के रूम में गया. माँ ने नाईट गाउन पहना हुआ था. सिड ने कहा बहन की लौड़ी चुदने को तैयार होजा और उसने एक ही झटके में माँ का गाउन फाड़ दिया. उसके बाद बाल पकड़ के दो तेज़ तमाचे मारे और बोला..

मादरचोद तूने मुझे मारा था न. देख आज क्या हाल करता हूँ तेरा.

Maa beta ki chudai ki kahani hindi

अर्चना अपनी ब्लैक ब्रा और पैंटी में बेड पे पड़ी थी. सिड उसे होठो को किस करने लगा. बीच में उसने लिप्स काट दिया तो हल्का ब्लड निकलने लगा. फर सिड ने ब्रा की स्ट्रिप को खींच के छोड़ा जिससे अर्चना को जोर की चोट लगी और वो कराह उठी. लेकिन सिड को जर्र भी दया नहीं आयी. सिड ने एक ही झटके में ब्रा और पैंटी फाड के अलग कर दी. अब उसके सामने उसकी माँ का गोरा और सेक्सी बदन था. माँ की स्किन ऐसी थी की अगर जोर से पकड़ लो, तो भी निशान पड़ जाये. Maa beta sex story hindi

सिड बोला – रंडी मेरे कपडे खोल.

माँ ने तुरत सिड को नंगा कर दिया. फिर सिड ने अर्चना को बेड पे पीठ के बल लिटा दिया और उसके मुँह को नीचे लटका के अपना काला मोटा लंड उसके मुँह में भर दिया. अर्चना को ये रफ़नेस पसंद आ रही थी. उसकी चूत रिस रही थी. सिड इतने जोर से उसका मुँह चोदने लगा की अर्चना सांस भी नहीं ले पा रही थी. अर्चना के मम्मो को इतनी जोर से दबा रहा था की अर्चना की आँखों में आंसू आ गए थे. 15 मिनट मुँह चोदने के बाद सिड ने अपना माल अर्चना के गले में छोड़ दिया. अर्चना ने राहत की सांस ली ही थी की सिड ने उसे घोड़ी बनने को कहा और बोला..

कुतिया आज तेरी गांड लाल कर दूंगा.

अर्चना डर गयी. लेकिन करती क्या उसने खुद ही तो बोला था रफ़ सेक्स के लिए. सिड एक पतली छड़ी लेके आया और उसमे तेल लगाया. और बोला सुन कुतिया अगर तूने अपना पोज़ बदला तो तेरी गांड में कोल्डड्रिंक की बोतल डाल दूंगा. फिर उसने माँ की गांड पे एक के बाद एक 20 बार छड़ी मारी. अर्चना की गांड नीली पड़ गयी थी. और वो बुरी तरह रो रही थी. फिर उसने अर्चना को सीधा किया. और उसकी बहती हुई चूत को चूसने लगा. सिड की चुसाई से अर्चना का दर्द कम हो गया. और वो मस्त होने लगी. और उसका पानी छुट गया. सिड ने चूत पे एक तेज चांटा मारा जिस से अर्चना दर्द से बिलबिला उठी. और सिड को दर्द देने से रोकने लगी. लेकिन सिड कहाँ मानने वाला था। उसने माँ को बेड के किनारे पे खींचा और लंड चूत में घुसा दिया. बिना किसी रहम के इतनी तेज़ चुदाई करने लगा कि उसका लंड अर्चना की बच्चेदानी से टकरा रहा था.

माँ बेटा सेक्स स्टोरी हिन्दी

फिर सिड ने दूसरे तरीके से चोदना सुरु किया. 5 धक्के आराम से और एक धक्का बहोत तेज़. अर्चना को अब ज़िंदगी की सबसे अच्छी चुदाई मिल रही थी.

और वो बोली मादरचोद मेरी चूत का भरता बना दे.

सिड जोश में आ गया. और बहोत तेज तेज चोदने लगा. 20 मिनट की घमासान चुदाई के बाद दोनों झड़ने वाले थे तो

सिड ने पूछा माल कहा गिराऊँ.

अर्चना बोली मेरी चूत की गहराई में.

सिड ने तेज तेज धक्के मारे और दोनों एक साथ झड़ गए. दोनों ने एक दूसरे को बाहों में भर लिया. जैसे पति पत्नी हो. फिर दोनों एक साथ नहाये. नहाने के बाद डिनर किया उसके बाद सिड बोला –

माँ मुझे तुम्हारी गांड मारनी है.

अर्चना बोली मार तो लो लेकिन आराम से मारना.

सिड के दिमाग में ख्याल आया क्यों न आज इसकी गांड फाड़ दू.

Maa ko choda bete ne

सिड ने बोला ठीक है। फिर उसने माँ की गांड में तेल से डूबी ऊँगली डालनी सुरु की. और धीरे धीरे गांड को फ़ैलाने लगा. माँ ने बोला लंड पे तेल लगा ले. सिड ने हाँ तो किया मगर तेल नहीं लगाया. और अपना सुपाड़ा गांड के छेद में रख के माँ की कमर को जोर से पकड़ लिया. फिर उसने अपनी पूरी ताक़त से एक धक्का मारा. अर्चना की आंखे बाहर आने को हो गई. उसे बेहद तेज दर्द हुआ और उसकी जोर की चीख निकल गयी. थोड़ा दर्द सिड को भी हुआ लेकिन वो मस्ती में था. फिर सिड ने बिना रुके बहोत तेज तेज गांड मारनी सुरु की. अर्चना की हालत ख़राब हो चुकी थी. गांड से खून आ रहा था. और बहोत दर्द हो रहा था. लेकिन सिड चोदता रहा और 20 मिनट बाद अपना पानी गांड में ही छोड़ दिया. माँ को रोता देख उसका दिल पसीज गया और वो माँ के होंठों पे बड़े प्यार से स्मूच करने लगा. Maa beta sex story hindi

फिर बोला माँ बहोत दर्द हो रहा है क्या.

माँ बोली दर्द तो हो रहा है लेकिन कोई बात नहीं इतना सह लुंगी.

फिर दोनों एक दूसरे के गले में हाथ डालके सो गए. नेक्स्ट मॉर्निंग अर्चना की गांड में बहोत दर्द था वो चल नहीं पा रही थी. सिड ने आइस से सिकाई की. 3 दिन तक अर्चना की गांड में दर्द रहा. अब तो रोज ही चुदाई होने लगी थी. और अर्चना की चूत और गांड पूरी तरह से फट चुकी थी.

तो दोस्तो कहानी पसंद आई हो तो कमेंट ज़रूर करना।

Read More Maa Beta Sex Stories..

See also  মায়ের গুদ নেওয়ার সুযোগ পেয়েছি

Leave a Comment