Best Sex Positon, Chudi ka 9 Sabse Hot Tarike

Hindi Stories NewStoriesBDBangla choti golpo

The best sex positions during sex: अगर आपको अपनी महिला मित्र को सेक्स के दौरान खुश करना है। तो रोजाना आपको अलग-अलग स्टाइल में चोदना पड़ेगा। एक जैसा चुदाई से महिला कभी खुश नहीं होती है। आपको अलग अलग तरीका अपनाना पड़ेगा ताकि आप की महिला मित्र खुश हो जाए। आज हम आपको यहां पर जुदाई का बेस्ट पोजीशन क्या-क्या होता है वह आपको फोटो के माध्यम से बताने जा रहे हैं।

आप इस माध्यम का इस्तेमाल करें चुदाई के दौरान आपके महिला मित्र जबरदस्त तरीके से सेक्सी और कामुक हो जाएगी। और आपको भी जुदाई में बहुत मजा आएगा और आपके महिला मित्र भी मजे करेगी। अलग-अलग पोजीशन में सेक्स करने से महिलाएं बहुत खुश होती है। तो आपको भी अलग-अलग पोजीशन ही अपनाना है ताकि अपने बीवी को या अपने गर्लफ्रेंड को खुश कर सकें।

9 Hot Sex positions for a crazy orgasm – चोदने के अलग-अलग तरीके, 9 तरीके की चुदाई करने के तरीके आप की महिला मित्र खुश हो जाएगी .

1. Doggy with Pillow Sex Position

डॉगी विद पीलो सेक्स पोजीशन – यह पोजीशन अपने आप में खास होता है अपने महिला मित्र के पेट के नीचे मोटा गोल तकिया लगा दे और पीछे से गांड की तरफ से अपना लंड चूत में डालें आपके सामने चौड़ी गांड भी होगी। और पीछे से पूरा पीठ दिखेगा जिससे आप और भी ज्यादा कामुक हो जाएंगे। पीछे से आपको चूत भी साफ-साफ दिखेगा और लंड आता जाता भी दिखेगा जिससे और भी ज्यादा मजा आएगा आपको। ऐसे पोजीशन का जरूर इस्तेमाल करें।

2. Edge of the Bed Sex Position

इस सेक्सपोजिशन को एज ऑफ द बेड सेक्स पोजिशन कहते हैं। आप अपनी महिला मित्र को बेड पर लेटा ले दोनों टांगों को उठा ले फिर अपना लंड चूत के बीच में सेट करके जोर-जोर से अंदर बाहर करें बहुत मजा आएगा आप खड़े रहेंगे आपके महिला मित्र सोई रहेगी। आप दोनों को खूब मजा आएगा।

3. Yoga missioanary

आप अपने महिला मित्र के दोनों टांगों को उठा ले और साथ-साथ पकड़े रहे और पीछे से लंड को चूत के अंदर घुसा है अंदर बाहर करें मजा आ जाएगा आपको

4. Standing Citizen Sex Position

कई बार खड़े होकर भी आप सेक्स का मजा ले सकते हैं अगर आप की महिला मित्र पतली दुबली है तो आप दोनों टांगों को पकड़कर उठा ले लंड को चूत में घुसा कर ऊपर से होले होले उठाते रहे उछलते रहे।

5. Wheelbarrow Sex Position

व्हिलब्रो सेक्स पोजीशन भी काफी हॉट और सेक्सी होता है इसमें आपको महिला के दोनों टांगों को पकड़ कर उठा लेना है और महिला को दोनों हाथों के बल पर लेते रहना है और पीछे से आपको चोदना है।

6. Spork Sex Position

स्पॉर्क सेक्स पोजीशन भी काफी हॉट और सेक्सी होता है आप फोटो देखकर ऐसे ही चुदाई का आनंद लें मजा आ जाएगा आपको।

7. Chair Sex Position

आज तक आपने सिर्फ चेयर पर बैठने का काम किया होगा पर आज आप सेक्स के लिए भी करें। फोटो में जैसा दिखाई दे रहा है उस पोजीशन का इस्तेमाल आपको सेक्स के दौरान करने हैं कुर्सी पर बैठकर मजा आ जाएगा आपको।

8. Golden Arch Sex Position

गोल्डन आर्च सेक्स पोजिशन बहुत मजेदार सेक्स पोजिशन होता है। दोनों का बराबर रोल होता है दोनों बराबर बराबर धक्के देती है एक लंड लेती है एक लंड देता है।

9. Butter Churner Sex Position

बटर चुरनेर सेक्स पोजिशन भी बहुत जबरदस्त होता है। पर यह थोड़ा खतरनाक भी होता है महिला काफी परेशान हो जाते हैं तो इस सेक्सपोजिशन का इस्तेमाल सावधानी से करना है।

See also  ससुराल मे सबने मुझे चोदा

Leave a Comment