Bhai Ne Ma Banaya, Bhai Bahan Sex Story

Hindi Stories NewStoriesBDnew bangla choti kahini

Bhai Ne Ma Banaya, Bhai Bahan Sex Story : जब किसी औरत को बच्चा नहीं होता तो समाज में उसका कोई स्थान नहीं होता मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ। जब तक मुझे बच्चा नहीं हुआ तब तक मैं अपने समाज से कटी हुई थी। आज मैं बहुत खुश हूं खुशी का कारण यह है. कि अपने मां बन गई हूं। पर मुझे मां बनाने में मेरे छोटे भाई का भूमिका है। यह सब कैसे हुआ आज मैं आपको नॉनवेज स्टोरी पर बताने वाली हूं। उम्मीद करती हूं मैं तो यह कहानी आपको बहुत अच्छी लगेगी। आज मैं आप लोगों को इस कहानी को इसलिए सुना रही हूं। ताकि मैं अपने दिल को हल्का कर सकूं। मेरा जो बच्चा है वह मेरे भाई का है इसके बारे में सिर्फ 3 लोगों को ही जानकारी है। मेरी मां, मुझे, और मेरे भाई को इन तीनों के अलावा किसी को नहीं पता कि यह बच्चा किसका है।

मेरे पति को लगता है कि यह बच्चा उनका है पर यह उनका बच्चा नहीं है इसका कारण भी मैं आपको बताने वाली हूं और कैसे मेरा पहला दिन संबंध बना था और इसमें मेरी मां ने मुझे मदद किया था। मेरे छोटे भाई को मेरी मां ने तैयार किया था ताकि वह मेरे साथ संबंध बना सके। भाई बहन का प्यार तो बचपन से ही होता है। पर उस प्यार में एक इज्जत होती है। सबसे अलग होता है भाई बहन का प्यार, सब कुछ हो जाए और कभी भाई-बहन के बीच सेक्स संबंध नहीं बनता है। पर कुछ ऐसे हालात हो जाते हैं उसकी वजह से कुछ भी संभव हो जाता है।

See also  सास साली और बीवी तीनों को ही मैंने प्रेग्नेंट कर दिया

मेरा नाम दीपिका है मैं 29 साल की खूबसूरत औरत हूं। मेरी शादी को 4 साल हो गए थे मुझे कोई बच्चा नहीं हो रहा था। मैं बहुत बड़े घर में ब्याही गई थी मेरा पति कि दिमागी संतुलन थोड़ा ठीक नहीं है मां बाप ने ज्यादा धन दौलत देखकर शादी करवा दी। जब 3 साल हो गया कोई बच्चा नहीं हुआ तो मेरी मां ने डिसाइड किया अच्छे डॉक्टर से दिखा दें। मैं अपने पति के साथ अपने मायके आ गई ताकि इलाज करवा सके क्योंकि मेरी जान पहचान में एक बहुत अच्छी लेडी डॉक्टर है। डॉक्टर से मिलने गई मेरा भी टेस्ट किया गया मेरे पति का भी टेस्ट किया गया।

रिपोर्ट 3 से 4 दिन में आ गया था। उस समय तक मेरे पति वापस अपने घर लौट गए थे। डॉक्टर ने फोन किया और मेरी मां को बुलाया मैं भी अपनी मां के साथ गई। डॉक्टर ने साफ-साफ कह दिया दीपिका मां नहीं बन सकती है। इसका कारण यह है किसके पति का शुक्राणु निल है। मैं और मेरी मां का माथा ठनक है किसी भी मां के लिए यह सबसे बुरा वक्त होता है जब यह पता चल जाए कि उनकी बेटी मां नहीं बनेगी। पर हम दोनों ने डॉक्टर के यहां से जब बाहर निकले तो डिसाइड किया यह बात अपने पति को नहीं बताऊंगी और कहूंगी कि आप बिल्कुल ठीक हो।

मैंने मां से पूछा भी ऐसे तो मैं मां नहीं बन पाऊंगी तो मेरी मां बोली बेटा कई बार कुछ उल्टा करना होता है लाइफ में अच्छा करने के लिए। मैं समझ नहीं पाई मेरी मां क्या बोलना चाह रही है। उन्होंने कहा तेरे पति से कुछ नहीं होगा और मां बनना तुम्हें बहुत जरूरी है क्योंकि तुम इतने धन दौलत की मालकिन हो किसी भी तरीके से तेरे पेट में एक बच्चा होना चाहिए चाहे बच्चा किसी का भी हो। मैं समझ गई ना क्या बोलना चाह रही है। और उस समय तक मुझे यह नहीं पता था कि मां मुझे अपने भाई से ही सेक्स संबंध बनाने के लिए बोलेगी।

उस समय हम लोग घर आ गए। फिर मां ने मुझे छत पर ले जाकर साफ साफ बोली कि तुम्हें अपने भाई रिंकू से ही संबंध बनाकर तुम्हें प्रेग्नेंट होना होगा। मैं चौक गई मां क्या बोल रही हो तो मां बोली इसके अलावा और कोई रास्ता नहीं है क्या रास्ता निकालो कि मैं तो कहती हूं घर का बात घर में रह जाए और तुम्हारा काम बन जाए मेरा भी काम बन जाए और तुम ससुराल की रानी बनी ही रहो। तुम्हारे ससुराल में भी तुम्हारे ससुर तुम्हारे पति बहुत इज्जत करने लगेंगे जब तुम आ बनोगी। तुमको भी पता है जब तक तुम मां नहीं बन जाती तब तक तुम्हें उतना ही जितना ही मिलेगा ससुराल में।

मुझे भी ठीक लगा मां की बात, पर मैंने मां से पूछा कि क्या रिंकू तैयार होगा। तो मां बोली रिंकू तैयार होगा अपनी बहन के लिए तैयार होगा अपनी बहन का इज्जत बचाने के लिए तैयार होगा। मां बोली कि कल मैं रिंकू से बात करूंगी और उसको तैयार करूंगी कि वह तेरे साथ सोए और तुम्हें मां बनाए। दूसरे दिन मां ने रिंकू से बातचीत किया और इनको भी साला हरामि निकला उसने तुरंत ही कह दिया ठीक है मैं बनाऊंगा दीदी को मां। और फिर बात आगे बढ़ चुकी थी दोस्तों रिंकू ने हां कह दिया था आज रात में चोदने वाली थी अपने भाई से। रात को 10:00 बजे रिंकू मेरे कमरे में आ गया मेरी मां दूसरे कमरे में सोई हुई थी छत पर जो कमरा बना हुआ है वहां पर ताकि हम दोनों को कोई दिक्कत नहीं हो। और शर्म भी नहीं आए इस वजह से मां जल्दी ही खाना खाकर छत वाले कमरे पर चली गई सोने के लिए।

रिंकू मेरे कमरे में आया दरवाजा बंद किया और फिर बोला यह बात तुम मुझे ही बोल देती मां को कहने की क्या जरूरत है। मैंने अपने भाई को बोला कोई बात नहीं सब बात पता होनी चाहिए मां को कि क्या होने जा रहा है। और भाई को मैंने गले लगा लिया मेरी भरी भरी टाइट चुचियों को उसने हाथ से छू कर देखा और बोला कि बहुत टाइट है दीदी आपकी चूचियां मजा आ जाएगा आज मुझे। और रिंकू मेरे चुचियों को ऊपर से ही दबाने लगा मैंने तुरंत ही अपना टॉप बाहर निकाल कर फेंक दी नीचे से अपना कैपरी भी खोल दी मैं ब्रा जांघिया पर आ गई।

मेरे भाई का लंड तुरंत ही खड़ा हो गया उसने तुरंत अपने कपड़े उतार दिए वह सिर्फ जांघिया पहनकर था। मेरे ब्रा के ऊपर से पहले मेरे चुचियों को सहलाया उसके बाद पीछे से ब्रा का हुक खोल दिया। जैसे ही उसने मेरी ब्रा का हुक खोला मेरी बड़ी-बड़ी दोनों चूचियां बाहर आ गई। तुरंत मेरे दोनों चुचियों को मसलने लगा और पीने लगा मेरे दूध को। मैं तुरंत पर ही पानी पानी हो गई मेरे चूत की से पानी निकलने लगा गरम हो गई थी मैं। मैं तुरंत अपने भाई के लंड को पकड़ कर हिलाने लगी मुंह में ले ली और चूसने लगी। मेरा भाई का लंड करीब 9 इंच का था।

हम दोनों ने पहले फोरप्ले खूब देर तक किया उसने मेरी गांड को सहलाया मेरी चूचियों को दबाया। मेरी गांड में उंगली किया मेरी चूत को छाता मेरी चूत में उंगली डाला और फिर मैं जब पागल होने लगी तो उसने मेरी गांड के नीचे तकिया लगा दिया और दोनों टांगों को अलग-अलग करके अपना मोटा लंड मेरी चूत के छेद पर रखकर जोर से घुसा दिया। जैसे ही उसका लंड मेरी चूत के अंदर गया मैं पागल हो गई मैं तुरंत ही गांड गोल गोल घुमा घुमा कर नीचे से धक्के देने लगी।

जोर जोर से धक्के दे देकर मुझे चोदने लगा और मेरे दोनों चूचियों को मसलने लगा मेरे होंठ काटने लगा मेरे गाल पर चुम्मा लेने लगा। मेरा गोरा बदन देखकर वह पागल हो गया था मेरे आंख लाल लाल हो गए थे मैं इतनी कामुकता से भर गई थी। मैं पागल हो रही थी मुझे समझ नहीं आ रहा था क्या करूं मैं क्योंकि मैं अपने भाई के प्यार में पागल हो गई थी उसका लंड ने मुझे पागल कर दिया था मैं जोर-जोर से उसको चोदने के लिए बोलने लगी वह भी जोर जोर से मुझे चोदने लगा। कभी बैठाकर कभी लिटा कर कभी उठाकर उसने मुझे हर एक तरीके से चोदा।

करीब 1 घंटे की चुदाई के बाद हम दोनों ही शांत हो गए। हम दोनों एक दूसरे को प्यार करते रहे जब तक कि मेरा भाई फिर से तैयार नहीं हो गया। मेरा भाई 1 घंटे बाद फिर से तैयार हो गया उसका लंड फिर से खड़ा हो गया वह फिर से मुझे चोदने लगा। पूरी रात में मुझे तीन से चार बार उसने मुझे चोदा। जब सुबह हुई मां ने पूछा सब कुछ ठीक है। मैं मुस्कुराके सर हिला कर जवाब दे दिया कि हां सब कुछ ठीक रहा। मां बोली अभी चार-पांच दिन तक तुम रोजाना अपने भाई के साथ ही सो उसके बाद तुम अपने पति को बुला लेना।

और दोस्तों ऐसा हुआ कि मैं 5 दिन तक ही अपने भाई से चुदी थी। उसके बाद मैंने अपने पति को बुलाया और उनको कहा कि मैं अभी मेडिसिन खाई हूं डॉक्टर बोली है कि हम दोनों में खराबी कुछ नहीं है तो आपको मेरे साथ सोना पड़ेगा क्योंकि आज मैं दवाई खाई हूं। मेरा पति खुश खुश होकर मेरे साथ रात को सेक्स किया। वह 2 दिन तक रहा था 2 दिन तक उसने मुझे चोदा और फिर वह वापस चला गया। मैं फिर से 10 दिन रह कर अपने भाई से रोजाना सेक्स संबंध बनाई। और फिर मेरा पीरियड मिस हो गया यानी में मां बनने वाली हो गई मैंने बाजार से कुछ लाकर चेक किया तो मेरा प्रेगनेंसी टेस्ट पॉजिटिव आया था।

मां को यह खुशखबरी दी मां मुझे गले लगा ले अपने भाई को खुशखबरी दी उसने मुझे गले लगा कर फिर से बोला कि चलो फिर से चोदते हैं , और भाई खुशी के मारे मुझे दिन में ही कमरे में बंद कर कर जबरदस्त तरीके से 1 घंटे तक मुझे चोदा। फिर मैं वापस अपने ससुराल चली गई और 10 दिन के बाद मैंने अपने ससुर को अपने पति को बताई कि मैं मां बनने वाली हूं वह दोनों भी खुश हो गए मेरा परिवार भी खुश वह लोग भी खुश।

पर असल में मेरे पेट में जो बच्चा है वह मेरे छोटे भाई का है। मैं बहुत खुश हूं। मैं जल्द ही अपनी दूसरी कहानी नॉनवेज story.Com पर लिखने वाली हूं तब तक के लिए आपका शुक्रिया कहानी पढ़ने के लिए।

Leave a Comment