रंडियों का परिवार भाग-1 | Family sex story hindi

Hindi Stories NewStoriesBDBangla choti golpo

Family sex story in hindi:- हैलो दोस्तों कैसे आप सब। आज मै आपके लिए एक बहुत ही कामुक स्टोरी लेकर आई हूँ। अगर आपको पसंद आए तो कमेंट ज़रूर कीजिएगा। दोस्तों ये कहानी बहुत ही सेक्सी और घटनाओ से भरी है और आपको ये कहानी पढ़कर बहुत मज़ा आने वाला है। तो चलिये आपका ज्यादा समय नहीं लेती और सीधे चलती हूँ अपनी कहानी पर।

Family sex story in hindi

दोस्तों मेरी उम्र 21 साल है मेरी हाइट भी 5 फुट 4 इंच है। फ़िगर एकदम मस्त 36 के बूब्स 30 कमर और 36 की गांड। रंग एक दम गोरा। मेरी माँ शालिनी, जिनकी उम्र 40 साल, हाइट 5 फुट 6 इंच, गोरी चिट्ठी, लम्बे बालों के साथ फ़िगर भी एकदम मस्त 38 की है। माँ बहुत हॉट और सेक्सी है। मेरे डैड 45 साल के है और अक्सर बिसनेस के कारण बाहर रहते है। मेरा भाई 20 साल का है, जो मेरे डैड का बिसनेस देखता है और मेरी माँ उसकी हेल्प करती है। मैं अपनी प्लस टू पास कर चुकी हूँ। मेरा एक बॉयफ्रेंड है जिसके साथ मैं कई बार सेक्स भी कर चुकी हूँ। मैं कभी-कभी ड्रिंक और स्मोक भी कर लेती हूँ। एक दिन मेरे मॉम और डैड शहर से बाहर गए हुए थे, मैं सो कर उठी और तैयार हो कर ब्रेकफास्ट किया। तब मेरा भाई मेरे साथ था वो थोड़ा परेशान था।

मैंने उससे पुछा क्या हुआ ब्रो?

भाई- कुछ नहीं दीदी कुछ ख़ास बात नहीं।

मैं- तो तू इतना परेशान क्यों लग रहा है?

भाई – कुछ नहीं दीदी।

मैं – बताओ न मैं शायद तेरी कोई हेल्प कर पाऊं.

भाई – नो दीदी आप कोई हेल्प नहीं कर पाओगी।

मैं – बता तो शायद कोई हेल्प कर पाऊं।

Parivar me chudai ki kahani

भाई – दीदी नयी बस्ती मे एक क्लब है उस पर हमारा कोई 15 लाख बाकी है और वो पेमेंट नहीं कर रहे। लास्ट टाइम माँ थी तो वो ले आई थी समझा बुझा कर पता नहीं कैसे। वो गुंडे लोग है कोई भी पेमेंट लेने जाता है तो उसे डरा धमका कर भेज देते है। और परसों एक पेमेंट करनी है और मॉम डैड बाहर है पता नहीं कैसे क्या करूँ समझ नहीं आ रहा।

मैं – बताओ अगर मैं कोई हेल्प कर सकती हूँ तो?

ब्रो – उसमे आप क्या हेल्प कर पाओगी?

मैं – क्या मैं ट्राई करूँ?

ब्रो – कैसा ट्राई दीदी?

मैं – कहो तो मैं पेमेंट लेने की कोशिश करूँ?

भाई – अगर डैड को पता चल गया तो?

मैं – कैसे पता चलेगा अगर हम में से कोई बताएगा ही नहीं तो?

भाई – ओके थैंक्स दीदी!

मैं – कब जाना है?

भाई – उसका क्लब 12 बजे ओपन हो जाता है और तब वहां काफी लोग हो जाते है उससे पहले।

मैं – ओके मैं तैयार हो कर आती हूँ।

भाई – दीदी वहां आप हमारी कलेक्शन एजेंट बन कर जाना और वैसी ही ड्रेस पहनना।

मैं – ओके ब्रो।

भाई – थैंक्स दीदी।

Family Sex story hindi kahani

मैं चेंज करने चली जाती हूँ और सोंचती हूँ क्या पहनूँ। मै एक वाइट ब्रा पहनती हूँ साटिन का और वाइट पैंटी साटन की और ऊपर से स्लिप और लोअर. मैं स्कॉट जिसके सारे बटन आगे को होते है और स्लिप के ऊपर एक जैकेट-स्कॉट जोकि मेरे घुटनो तक होती है और मेकअप करके बाहर आती हूँ। Family sex story in hindi

मैं – ब्रो कैसी लग रही हूँ?

ब्रो – सच ए हॉट गर्ल।

मैं – थैंक्स!

मैं – एड्रेस और पेपर्स दो।

(वो मुझे दो पेपर्स देता है)।

ब्रो – इसमें सब डिटेल्स है।

मैं – ओके अब मैं जाती हूँ।

मैं एड्रेस पूछते हुए उस एरिया में पहुँचती हूँ और कार रोड पर पार्क कर देती हूँ और एड्रेस पूछते हुए गली में चली जाती हूँ। दो तीन गलियों के बाद उसका एड्रेस मिलता है। मैं अंदर जाती हूँ वो जगह एक क्लब है जहाँ लोग जुआ खेलने और दारू पीने जाते हैं। और गुंडों का इलाका होने की वजह से वहाँ पुलिस भी जाने से डरती है। मैं भी डरते-डरते अंदर जाती हूँ और पूछती हूँ –

अकरम जी कहा मिलेंगे?

कोई 8-10 लोग वहाँ जुआ खेल रहे होते है और दारु पी रहे होते है। एक मुझे इशारे से बताता है की वो है अकरम जी। वो कुछ खा रहे होते है। मैं उनके सामने चेयर पर जा कर बैठ जाती हूँ और सिगरेट जलाती हूँ पर वो मेरी और कोई ध्यान नहीं देते और उठ कर अपने रूम की तरफ चले जाते है. मै उठती हूँ और अपनी सिगरेट बुझाती हूँ और गुस्से में वापस लौटने को होती हूँ। तभी अपने ब्रो के बारे में सोंचती हूँ और फिर रूक जाती हूँ। वो रूम के बाहर खड़ा हो कर मेरा वेट कर रहे होते है। मैं उनकी तरफ चली जाती हूँ वो गेट पर खड़े रहते है और मैं उनको टच करते हुए रूम में चली जाती हूँ। वो अंदर आते हैं और पूछते हैं।

hindi family sex stories

अकरम – हाँ अब बोल कौन है तू?

मैं – सर मैं आदित्य ट्रेडिंग से आई हूँ आप की कुछ पेमेंट है जो काफी लेट हो गयी है इसलिए मुझे मेरे बॉस ने आपके पास भेजा है।

अकरम – पहले तो कोई और आता था।

मैं – जी इस बार मैंने अभी जॉइन किया है इसीलिए बॉस ने मुझे भेजा है।

(और पेपर पर्स से निकाल कर उसके हाथ में पकड़ा देती हूँ)। वो पेपर नहीं खोलता और वो फोल्ड करता है और मुझे खींचते हुए मेरी ब्रा में घुसा देता है। (और पास पड़ी चेयर पर मुझे झटके से मुझे बैठा देता है)। माथे से उंगली फेरते हुए मेरे लिप्स तक आता है। और फिर मेरे पीछे आ जाता है और मेरा पर्स मेरे कंधे से उतार कर अलग कर देता है और पीछे खड़ा हो कर मेरी जैकेट का बटन ओपन करता है। मैं उठने को होती हूँ तो धक्का दे कर फिर बिठा देता है. मै डर कर बैठ जाती हूँ और वो मेरे हाथ पीछे कर के चेयर से बाँध देता है। मुझे बहुत दर्द होता है पर मैं डर के कारण चुप हो जाती हूँ। फिर वो मेरी स्लिप में हाथ डाल कर बहुत कस कर मेरे बूब्स दबाता है। मुझे बहुत दर्द होता है और मैं चिल्ला पड़ती हूँ, फिर वो आगे आता है और मेरी स्कॉट के सारे बटन खोलता है। Family sex story in hindi

मैं उससे बोलती हूँ प्लीज नो!

पर वो नहीं सुनता और स्लिप ऊपर कर के मेरी पैंटी भी झटके से उतार देता है। शर्म से मेरी आँखें बंद होने लगती है और वो मेरे थाइस को सहलाता है तो मेरे अंदर एक करेंट सा दौड़ने लगता है। थोड़ी देर बाद वो मुझसे दूर जा कर खड़ा हो जाता है और बोलता है।

अकरम – जब तक अब तुम नहीं कहोगी मैं तुम्हें अब हाथ भी नहीं लगाऊंगा।

तब तक मैं थोड़ी गरम हो चुकी होती हूँ और आँखें बंद कर लेती हूँ। बंद आँखों मे भी मुझे उसके मजबूत बदन का एहसास होता है। वो दूर खड़ा हो कर अपना लंड सहलाता है पेण्ट मैं हाथ डाल कर. मै सोंचती हूँ की जब इतना कुछ हो गया है तो कुछ भी कर के ब्रो के लिए पेमेंट भी निकलवानी है. मै साइड में बनी खिड़की की ओर देखती हूँ और सोंचती हूँ इसे जो करना है कर ले पर प्लीज कोई देखे न। मैं उसकी ओर देख कर कहती हूँ प्लीज प्लीज फ़क मी आई ऍम बेगिंग यू प्लीज फ़क मे प्लीज फ़क मे। वो मेरे पास आता है और कुछ नहीं बोलता सिर्फ मेरी आँखों में देखता है उसे मेरी आँखों में सेक्स की भूख साफ़ नज़र आती है। वो सीधे बिना कुछ बोले अपना लंड मेरी चूत पर रखता है और एक झटके से अंदर डाल देता है। मुझे बहुत बुरी तरह दर्द होता है और कस कर चीख निकल जाती है।

aaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhhh marrrrrrrrrrr गईइइइइइइ!!!

वो रुक जाता है और बोलता है साली चीख मत वरना सब विंडो पर आ कर हमारी लाइव चुदाई देखेंगे।

अभी तक उसका आधा भी अंदर नहीं गया होता।

मैं उससे बोलती हूँ – प्लीज निकाल लो मैं मर जाउंगी।

वो बोला – मैंने कोई ज़बरदस्ती तो नहीं की न जब तू मुझसे चुदवाने की भीख मांग रही थी तब ही डाला मैंने। अब सजा भुगत!

और मेरे मुँह पर हाथ रख कर एक ज़ोर का झटका मारता है। फिर मेरी चीख गु गु गु कर के मेरे मुँह में ही रह जाती है, पर दर्द बहुत होता है। मैं अपनी टाँगे एकसाइटमेंट मे फैला कर चेयर पर आगे को हो जाती हूँ। फिर वो अपना लंड पूरा बाहर निकालता है, फिर एक झटके में अंदर पेल देता है। मैं फिर चीख पड़ती हूँ शायद बाहर तक आवाज़ जरूर गई होगी। फिर वो लगातार अंदर बाहर करता है फुल स्पीड में मैं रोने जैसी हो जाती हूँ और चिल्लाती हूँ- Family sex story in hindi

फ़ैमिली सेक्स स्टोरी हिन्दी

उउउउउउउइइइइइइइइइ maaaaaaaaaaaa मर गयी!!!

अब उसकी स्पीड बढ़ जाती है और मैं बुरी तरह से चीखती हूँ!

आआह्ह्ह आआह्ह्ह्हह उउउउउफफ्फ उउउउउउफफ्फ्फ मररररररररर गइईईई!! माँ! आह!!

और 5-6 मिनट की चुदाई के बाद झड़ जाती हूँ। मेरी चूत फुल गीली हो जाती है और वो अपनी स्पीड और बढ़ा देता है। फिर अचानक वो स्लो हो जाता है मैं थोड़ा रिलैक्स होती हूँ पर वो मुझे रिलैक्स होने का ज्यादा टाइम नहीं देता और फिर पूरा लंड बाहर निकाल कर एक झटके से अंदर पेल देता है, और वही रूक जाता है। और वहीँ से अंदर की ओर छोटे-छोटे झटके देता है। उसका लंड अब मुझे अपनी बच्चादानी से टकराता हुआ फील होता है। मैं ओवर एकसाइटमेंट मे अपने पूरे नाखून उसकी पीठ पे गाड़ते हुए झाड़ जाती हूँ। उसकी 15-20 मिनट की चुदाई में मैं 3 बार झड़ चुकी होती हूँ। फिर अचानक एक ज़ोर का झटका देकर वह अंदर ही रुक जाता है। उसके माल का फव्वारा मेरी चूत में चला जाता है। मेरी चूत पूरी तरह उसके माल से भर जाती है और फिर वो अपना लंड निकल लेता है. उसका माल मेरी थाइस पर बहने लगता है। मैं उठ कर खड़ी होने को होती हूँ पर मेरे पैर लड़खड़ाने लगते है वो मुझे संभालता है और बेड पर लिटा देता है। वो बाहर जाता है और मेरे लिए जूस लेकर आता है, मैं पीती हूँ और रिलैक्स करती हूँ।

अब हमारी बाते शुरू होती है।

अकरम – अब बता अपने बारे में।

मैं – मैंने अभी कुछ दिन पहले ही जॉइन किया है और पहली बार आप के यहाँ ही पेमेंट लेने आई हूँ। प्लीज आप दे दो नहीं तो मेरी नौकरी चली जाएगी।

अकरम – पहले तो वहाँ से कोई और आता था।

मैं – सर मुझे नहीं पता।

अकरम – कोई बात नहीं मैं तुझे एक पार्ट दे देता हूँ पेमेंट का।

मैं – थैंक्स सर!

(वो मुझे 5 लाख का चेक देता है और बोलता है की अपना नंबर दे दो। नेक्स्ट पेमेंट के लिए तुम्हे कॉल कर दूंगा।

मैं – थैंक्स सर।

परिवार मे चुदाई की कहानी

मैं अपने कपडे ठीक करती हूँ और बाहर को निकल जाती हूँ। बाहर सब लोग मुझे घूर कर देख रहे होते है। मैं लड़खड़ाती हुई अपनी कार तक आती हूँ। मेरे पैर कांप रही होते है। किसी तरह मैं घर तक पंहुचती हूँ। मेरा ब्रो घर पर नहीं होता और मैं अपने रूम में सो जाती हूँ. सपने में मुझे सिर्फ अकरम ही अकरम दिखाई पड़ता है। मैं उसके लंड की पूरी तरह दीवानी हो चुकी थी। शाम को 5 बजे आदित्य (मेरा ब्रो) लौट कर आता है और मुझे जगाता है। मैं उठती हूँ और लड़खड़ाते हुए बाथरूम तक जाती हूँ और जब लौट कर आती हूँ तब-

ब्रो – क्या हुआ दीदी?

मैं – कुछ नहीं।

ब्रो – फिर आप ऐसे क्यों चल रही हो और क्या हुआ पेमेंट का?

मैं – मैं हील वाली सैंडल पहन कर गयी थी। वह स्लिप हो गयी उसी की वजह से दर्द है। और हाँ एक गुड न्यूज़ है की 5 लाख मिल गए है।

ब्रो – सच दीदी?

मैं – हाँ और रेस्ट पेमेंट के लिए वो मुझे कॉल करेगा।

ब्रो – सच दीदी माँ सुनेगी तो खुश हो जाएगी।

मैं – नो उनको कुछ मत बोलना वरना तुझे ही डांट पड़ेगी की मुझे वहाँ क्यों भेजा था।

ब्रो – ओके दीदी चलो आज इसी ख़ुशी में पार्टी करते है।

मैं – कहा? ब्रो चलो दीदी डिस्को चलते है।

मैं – ओके!

ब्रो – जाओ आप चेंज कर के आ जाओ।

मैं – ओके क्या पहनूँ?

ब्रो – कुछ सेक्सी सा पहनो।

मैं चेंज करने चली जाती हूँ और एक ब्लैक मिनी पहनती हूँ और एक पिंक टैंक टॉप ऊपर जैकेट।

मैं – ओके ब्रो मैं तैयार हो गयी।

ब्रो – क्या बात है दीदी? आज आप बड़ी हॉट लग रही हो.

मैं – चुप कर!! कुछ शर्म!! कर अब चल!

ब्रो – ओके दीदी, पर दीदी कार तो मेरा फ्रेंड ले कर गया है वही डिस्को में मिलेगा।

मैं – ओके नो प्रॉब्लम बाइक से चलते है।

और हम निकल पड़ते है। मैं उससे चिपक कर बैठती हूँ, शायद उसे मज़ा आ रहा था। हम डिस्को पंहुच जाते है वहाँ उसके कुछ फ्रेंड्स मिलते है। वो मुझे मेरे ब्रो की गर्लफ्रेंड समझते है। हम ड्रिंक कर के डांस फ्लोर पर जाते है और डांस करते है। उसके दो फ्रेंड्स मुझसे कुछ ज्यादा ही चिपकने की कोशिश करते है । आदित्य कुछ ज्यादा ही ड्रिंक कर लेता है उसका फ्रेंड हमें हेल्प कर के कार तक ले जाता है और कहता है की चलो मैं तुम दोनों को घर ड्राप कर देता हूँ। वो हमे घर छोड़ता है आदित्य को उसके बैडरूम मे लिटाता है और मुझे से हाथ मिलाता है मैं उसे थैंक्स बोलती हूँ। वो अचानक से मुझे गाल पर किश करता है और निकल जाता है। Family sex story in hindi

नेक्स्ट डे!

ब्रो – गुड मॉर्निंग दीदी!

मैं – गुड मॉर्निंग (गुस्से में) इतनी क्यों पीते हो जो हजम नहीं होती?

ब्रो – सॉरी दीदी!

मैं – इट्स ओके।

ब्रो – माँ आ गयी?

मैं अभी नहीं!

ब्रो – आप तैयार हो जाओ माँ आती होंगी।

तभी माँ आ जाती है।

माँ – हाय बच्चों!

मैं – हाय मॉम कैसे हो? कैसा रहा आप का टूर?

माँ बहुत अच्छा बेटा! बेटा मैं नहा कर तैयार हो कर आती हूँ, मुझे एक मीटिंग में जाना है।

मैं – ओके माँ!

Indian family sex stories

एक घंटे बाद माँ तैयार हो कर बाहर आती है (माँ बहुत ही हॉट लग रही थी) अपने सेंडो टॉप और जीन्स मे जिसमे उनकी ब्लैक ब्रा क्लियर विज़िबल होती है और उन्होंने अच्छा खासा मेकअप किया हुआ होता है। माँ हमे बाय कर के निकल जाती है। (तभी मुझे अननोन नंबर से कॉल आती है)। Family sex story in hindi

मैं – हेलो!

अननोन – कैसी हो जान?

मैं – आप कौन?

अननोन – नहीं पहचाना? अकरम!

मैं – ओह हाय कैसे है आप?

अकरम तू सुना कैसी है?

मैं – मैं ठीक हूँ! बोलिए कैसे याद किया?

अकरम – हाँ तेरे ऑफिस से कोई आ रहा है पेमेंट लेने?

मैं – ओह्ह ओके पर प्लीज किसी को मत बताना कि मैं आई थी आप के पास और आप प्लीज मोबाइल में उसकी फोटो ले लेना। मैं भी तो देखूं कौन आया है?

अकरम – ओके और सुन आ रही है आज रात को? तेरी बड़ी याद आ रही है!

मैं – पर!

अकरम – पर वर कुछ नहीं तू आ रही है बस!

मैं – ओके कोशिश करती हूँ।

(माँ शाम को थकी हुई आती है और वो अपने रूम में चली जाती है)।

मैं – माँ आप काफी थकी हुई लग रही हो रेस्ट कर लो, मैं रात को अपनी फ्रेंड के यहाँ पार्टी में जाउंगी और रात वही रुकूंगी।

माँ ओके बेटा बाय।

मैं – बाय माँ!

मैं तैयार होने अपने रूम में चली जाती हूँ और ड्रेस चेंज करती हूँ। मैं वाइट हॉटर टॉप पहनती हूँ और फिर मिनी और स्टॉकिंग्स थोंग्स और स्ट्रेपलेस ब्रा और डार्क सा मेकअप करके फिर मैं अकरम की प्लेस की ओर निकलती हूँ। जब मैं उसके क्लब के रोड पर पहुंचती हूँ तो वहाँ रोड पर काफी चहल-पहल होती है पर उसकी गली में जाते ही एकदम सन्नाटा हो जाता है। मुझे थोड़ा डर सा लगने लगता है पर मेरे कदम खुद बा खुद उस और चले जा रहे होते है। मेरी हाई हील की खटर पटर पूरी गली में गूंज रही होती है। मैं उसके गेट पर पहुंच कर उसे कॉल करने के लिए मोबाइल निकालती हूँ और उसे कॉल करती हूँ। वो बोलता है गेट खुला है सीधे अंदर आ जा। मैं सीधे उसके रूम में चली जाती हूँ। वो गेट से थोड़ा अंदर ही खड़ा होता है और मुझे वही रोक लेता है, और मेरा टॉप और मिनी उतार देता है. मैं सिर्फ ब्रा और पैंटी और स्टॉकिंग में खड़ी होती हूँ। वो मुझे किस करने लगता है। तभी वो मेरा हाथ पीछे कर के मुझे किसी का लंड पकड़ाता है, मैं जैसे ही पीछे मुड़ कर देखती हूँ तो कोई 18-19 साल का लड़का खड़ा होता है। पर मैं कुछ नहीं बोल पाती, वो मुझे किस करता है फिर अकरम मुझे गोद में उठा कर बेड पर पटक देता है और फिर दोनों मिल कर मुझे दबाने सहलाने लगते है। Family sex story in hindi

Desi family sex stories

मैं बहुत एकसाइटेड हो जाती हूँ और उन का पूरा साथ देती हूँ। अकरम मुझे किस करता है और वो लड़का मेरे बूब्स दबा रहा होता है 5 मिनट बाद अकरम मुझे अपने लंड पर झुकाता है और चूसने को बोलता है। मैं चूसने लगती हूँ पर उसकी मोटाई के कारण पूरा मुँह में नहीं ले पाती। थोड़ी देर की चुसाई के बाद अकरम मुझे सीधा लेटाता है। दूसरा लड़का मेरे बूब्स मसलता है अकरम मेरी दोनों टांगे फैलाता है और उस लड़के से पकड़ने को बोलता है।

और मुझसे बोलता है आर यू रेडी बेबी?

मैं आँखें बंद कर लेती हूँ पर कुछ नहीं बोलती। वो चूत के बाहर ही अपने लंड को घिसता रहता है अंदर नहीं डालता। मैं तड़पने लगती हूँ और एक्साइटमेंट मे। पर तब भी वो नहीं डालता और मैं पूरी कांपने लगती हूँ. थोड़ी सी आँखें खोलती हूँ पर वो अपना लंड मेरी चूत के छेद पर ही रगड़ कर मुझे पागल कर रहा होता है। मैं आँखें फिर से बंद कर के बोलती हूँ। अब डालो ना क्यूँ तड़पा रहे हो? प्लीज! और फिर अचानक से वो पूरा लंड एक ही झटके में अंदर डाल देता है। उसका लंड मेरी चूत की दीवारों को चीरते हुए अंदर चला जाता है। मैं बुरी तरह से चीख पड़ती हूँ

ऊई मर gaiiiiiiiiii maaaaaaaaaa।

अकरम बोलता है – आज चाहे तू जितना चिल्ला यहाँ आज कोई नहीं तेरी आवाज़े सुनने वाला।

और फिर पूरा लंड बाहर निकाल कर फिर एक जोरदार शॉट मारता है। मेरे मुँह से लगातार चीखें निकलती है जोरदार!!

आह्ह्ह्ह उउउउउउफफ्फ स्स्स्सस्स्स्स aaaaaaaaaaahhhhhhh प्लीज प्लीज प्लीज।

3-4 मिनट में ही मैं झड़ जाती हूँ। अब उसका लंड अंदर-बाहर होने लगता है। मुझे थोड़ी सी रहत मिलती है पर वो ज्यादा देर की नहीं थी। क्योकि अभी भी उसका चौथाई लंड अंदर नहीं गया था। फिर वो अपना लंड बाहर निकाल लेता है। मैं पूछती हूँ क्या हुआ? वो कुछ नहीं बोलता वो इशारे से उस लड़के को कुछ लाने को कहता है। वो लड़का उठ कर चला जाता है और जब वापस आता है तो उसके हाथ मे टिश्यू पेपर होते है. अकरम उसे मेरी चूत चाट कर साफ़ करने को बोलता है। वो मेरी चूत चाटने लगता है एक कुत्ते की तरह। मेरे मुँह से बस सससस सससस सससससस ही निकल पाता है। फिर अकरम उसे हटाता है और एक एक कर के 5-6 टिश्यू पेपर से मेरी चूत को बहुत ज्यादा सूखी कर देता हैं जैसे की उसके अंदर पानी की एक बूँद भी न रह जाये। Family sex story in hindi

फिर मुझे बोलता है – बेबी गीली चूत चोदने में मुझे मज़ा नहीं आता।

और फिर से पूरा दम लगा कर लंड मेरी चूत में पेलता है। चूत एक दम ड्राई होने के कारण इस बार दर्द बहुत ज्यादा होता है और मैं चिल्लाती हूँ।

प्लीज बाहर निकाल लो मैं मर जाउंगी aaaaaaaaaaaahhhhhh!!

पर उसे शायद मेरे दर्द में ज्यादा ही मज़ा आ रहा होता है और वो एक जोरदार शॉट लगाता है। अबकी बार उसका लंड पूरा अंदर तक जा कर मेरी बच्चेदानी से टकराता है और मैं पूरी कांपने लगती हूँ और फिर जोर से चीख पड़ती हूँ।

aaaaahhhhhhhhhhhhhhhh!! maaaaaaaaaaaarrr! डाला!

और उसकी स्पीड और बढ़ जाती है लगातार उसका लंड मेरी बच्चेदानी से टकराता है और मैं फिर एक बार झड़ जाती हूँ और उउउउउउफफ्फ उउउउउफफ्फ करती रहती हूँ। पता नहीं वो क्या खाता था जो झड़ने का नाम नहीं ले रहा था। दर्द से मेरा बुरा हाल था. तभी मुझे अपनी चूत से कुछ बाहर टपकने का एहसास हुआ। वो फिर रूक गया मेरी आँखें अभी भी झड़ने के मज़े में बंद थी। अब वो रुकने का नाम नहीं ले रहा था और मेरे मुँह से बस आहें ही निकल पा रही थी। थोड़ी देर में उसने अपना सारा माल मेरे अंदर भर दिया और मुझसे अलग हो कर लेट गया। मुझे अब 30 मिनट की लगातार चुदाई के बाद आराम करने का मौका मिला था। 5 मिनट बाद जब मैंने आँखें खोली और उठ कर बैठी तो डर गयी। बेड पर थोड़ा खून फैला हुआ था सही मायने में मैं आज चुदी थी। आज मुझे एहसास हो रहा था की चुदाई क्या होती है। तभी वो लड़का आया और उसने मेरी चूत से ब्लड साफ़ किया। अकरम ने उस लड़के से कहा कुछ खाने और पीने के लिए लेकर आ। Family sex story in hindi

थोड़ी देर बाद वो लड़का पनीर और व्हिस्की ले कर आया और हम तीनो ने ड्रिंक की और अकरम से बात करने लगी।

अकरम – आज तेरे ऑफिस से कलेक्शन एजेंट आयी थी।

मैं – कौन?

अकरम – वो पहले भी आयी है यहाँ! पहले पहले बहुत नखरे करती थी, पर अब वो हमारी रंडी है।

मैं – मैं समझी नहीं।

(तभी मेरी आँखें रूम में लगे कैमरे पर गयी हर कार्नर पर एक एक कैमरा लगा हुआ था)।

अकरम – साली जब पहली बार आयी थी तो केवल मुझे भी नहीं झेल पाती थी पर अब.

मैं – पर अब क्या?

अकरम अब तो 4-5 को भी आसानी से संभाल लेती है।

मैं – अच्छा जी!

अकरम – जी! 2-3 बार तो वो बाहर क्लब की टेबल पर भी चुदवा चुकी है मेरे कस्टमर्स से। आज भी आयी थी जमकर चुद कर गयी है। चल भी नहीं पा रही थी साली।

मैं – कौन थी वो?

अकरम (लड़के को इशारा करते हुए जा सीडी लेकर आ और लड़का 5 मिनट बाद वापस आता है उसके हाथ में एक सीडी होती है)। ये ले घर ले जा कर देख लेना, उसकी और भी सीडी है मेरे पास। इसे लौटा देना फिर और दूंगा।

मैं – ओके!

Family sex kahani in hindi

फिर दोनों मेरे अगल बगल लेट जाते है और मेरे बूब्स मसलने लगते है कभी चाटते है कभी काटते है अकरम मुझे किश करने लगा। फिर अचानक पता नहीं क्या हुआ उस लड़के और अकरम की आँखें मिली तो दोनों एक दूसरे को किस करने लगे। मैं शॉक हो गयी थोड़ी देर बाद अकरम ने मुझे डॉगी स्टाइल में झुकने को बोला। मैं बेड का कार्नर पकड़ कर झुक गयी। वो लड़का मेरे पीछे आया और मेरी चूत में अपना लंड डाल दिया। चूत गीली होने के कारण वो अंदर चला गया और अभी उसने 4-5 धक्के ही लगाए होंगे की वो रूक गया। तभी मुझे उस लड़के की आह का एहसास हुआ। मैंने पीछे मुड़ कर देखा तो अकरम उसकी गांड में अपना लंड डाल रहा था. थोड़ी देर मे उस लड़के ने धक्के लगाने शुरू किये। पर जब अकरम उसे पेलता था तो वो पूरा मुझ पर आ जाता था। ये चुदाई 10-12 मिनट तक चली, फिर हम तीनो सो गए। सुबह मैं 9 बजे उठी, तब वो लड़का वहाँ नहीं था पर अकरम वही सो रहा था। मैं बहुत थक गयी थी और सही से खड़ी भी नहीं हो पा रही थी। मैं बाथरूम गयी अपने कपडे पहने और फ्रेश हो कर बाहर आ गयी और अकरम को जगाया। तभी वो लड़का चाय ले कर आ गया। Family sex story in hindi

अकरम – गुड मॉर्निंग बेबी!

मैं – गुड मॉर्निंग!

अकरम – क्यों बेबी रात मज़ा आया?

मैं – हाँ सच कहूं तो मैं आप की दीवानी हो गयी हूँ!

अकरम – सभी औरतें यहाँ आ कर ऐसा ही बोलती है।

मैं – बोलती होंगी पर मैं अभी औरत नहीं हूँ, लड़की हूँ।

अकरम – चिंता मत कर बहुत जल्दी तुझे भी औरत बना दूंगा। वैसे तेरी दूसरी बार भी सील मैंने तोड़ ही दी है अब औरत बनाने मैं बचा ही क्या है।

मैं – (शरमाते हुए) ये बात तो सच है ऐसा मज़ा मुझे कभी नहीं मिला।

अकरम – और हाँ सुन 2-3 दिन में दुबई से मेरे कुछ खास फ्रेंड्स आ रहे है उनको भी खुश करना है तुझे।

मैं – नो मैं आपके अलावा किसी के साथ नहीं करुँगी.

अकरम – बेबी मेरे लिए तू क्या इतना भी नहीं करेगी? अगर वो खुश हो गए तो मैं माला-माल हो जाऊंगा।

मैं – पर!

अकरम – पर वर कुछ नहीं!

मैं कुछ नहीं बोलती और उठ कर जाने को होती हूँ। तभी अकरम मेरे गले की गोल्ड चैन खींच कर उस लड़के को दे देता है। अकरम बेबी इतनी मेहनत की है इसने इतना तो हक़ बनता है उसका। (मैं कुछ नहीं बोलती और मुस्कुराते हुए वो सीडी लेकर वहाँ से चली जाती हूँ)।

आखिर वो सीडी किसकी थी, और कौन थी जो अकरम की रंडी बनी थी बताऊँगी अगले पार्ट मे। कहानी पसंद आई हो तो कमेंट ज़रूर करना।

Read More Sex Stories

See also  Bahan Ki Chudai - सगी बहन की सील तोड़कर दिया चुदाई का आनंद

Leave a Comment