8 चीजें चाहती है आपकी पत्नी आपकी गर्लफ्रेंड सेक्स के दौरान

Hindi Stories NewStoriesBDBangla choti golpo

8 Things Woman want in Bed – चुदाई का मजा तभी आता है जब दोनों तरफ से बराबर आग लगी हो अगर आप पार्टनर को सेक्स में खुश करना चाहते हैं। तो आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा। आज कहां पर 8 चीजें बता रहा हूं जिसका इस्तेमाल आपको सेक्स के दौरान करने हैं जल्दी बाजी नहीं करने हैं। आप खुद देखेंगे आपके पार्टनर आपके ऊपर मर मिटेंगे। सेक्स के दौरान सिर्फ लंड ही घुसा ना सही नहीं होता। समझदारी ही होती है कि पहले महिला को अच्छे से तैयार करें। तभी आपको वह भी मजा देगी, तो आपको क्या क्या करने हैं आइए जानते हैं

1. छेड़खानी करें सेक्स से पहले

सेक्स के पहले अपनी महिला मित्र के साथ छेड़खानी करें, उनको छुए, उनके अंगों को चूमे, उनको गंदी गंदी जोक सुनाएं। नॉन वेज बातें बहुत अच्छी लगती है महिला को सेक्स करने से पहले। उनके अंगों की तारीफ करें

2. फोरप्ले जरूरी होता है सेक्स से पहले

अगर आप चाहते हैं अपनी बीवी को या अपनी गर्लफ्रेंड को चुदाई में खुश करने के लिए। तो तुरंत ही अपना लंड उसकी चूत में नहीं डालें। पहले उसके बदन को सहलाएं। निप्पल को दबाएं, चूत में ऊँगली करें गांड को छुएं। हरेक अंग को अपने हौले हाथों से सहलाएं, चूमें, छेड़ें, वो खुद ही कहेगी की अब मेरी चूत में लंड डाल दो। उसके बाद आप चुदाई करेंगे तो तो खुश।

3. महिला मित्र को खूब मसाज करें

सेक्स करने से पहले आपको अपने गर्लफ्रेंड के या अपने बीवी की पूरे शरीर को मसाज करें। जब आपका हाथ उसके बदन पर पड़ेगा तो वह पानी पानी हो जाएगी उसी समय आप कभी उसके चुचियों को दबाए कभी गांड को छेड़ें। कभी होंठ को छुए कभी जांघों को दबाए बीच-बीच में अपना लंड भी उसके शरीर को टच कराएं। उसके बाद फिर प्यार के साथ चूचियों को मसलते हुए अपना लंड चूत के छेद पर रखकर घुसा है फिर देखें कैसे वह उतावली हो कर गांड उठा उठा कर आपको खुश कर देगी।

4. कामुक कर दें

जब आप अपने महिला मित्र को चुदाई के लिए तैयार करना है। तो अपने टंग का इस्तेमाल करें, अपने टंग से निप्पल को छुए उसके होंठ को अपने जीभ से छुएं। अगर आप अपनी महिला मित्र के चूत को अपने जीभ से चार्ट सकते हैं तो और भी ज्यादा वह पागल हो जाएगी। कोशिश करें कि आपके छेड़ने से पहली बार वह झड़ जाए। यानी कि उसके कामुकता चरम पर पहुंच जाए जिसको ऑर्गेजम कहते हैं। गे आपको जबरदस्त तरीके से छेड़ने के बाद ही होगा। उसके बाद ही आपको सेक्स स्टार्ट करने हैं।

5. ऐसे डालें लंड

लंड डालने में जल्दी बाजी नहीं करें धीरे-धीरे लंड डालते रहें और चुचियों को मसलते रहे किस करते रहे. अपने महिला मित्रों को खुश करने की कोशिश करें जैसा वह चाहती है वैसा करें अगर वह जल्दी करना चाहते हैं तो आप भी जल्दी करें वह जब धीरे हो जाए तो आप धीरे हो जाए वह अगर उसने बोले तो आप थोड़ा दुख जाएं आप उसके हिसाब से चलें पर हां बहुत प्यार मोहब्बत से लंड को डालते रहें।

6. सेक्स पोजीशन का ध्यान रखें

आप अपने हिसाब से कुछ नहीं करें आप वह भी करें जो वह चाहती है जैसा वह चाहती है वैसा करने की कोशिश करें अपना पोजीशन तो बनाए ही अगर उनको कोई अच्छा पोजीशन लगता है तो आप वैसे पोजीशन को इस्तेमाल करें जिससे वह खुश हो जाए।

7. तुरंत बिस्तर ना छोड़ें

कई बार ऐसा होता है पुरुष जल्दी बिस्तर छोड़ देता है। जब आपका वीर्य गिर जाए निकल जाए महिला मित्र आपकी शांत हो जाए तो अपने महिला मित्रों को तुरंत नहीं छोड़े। बाद में भी चुचियों को दबाते रहे चूत पर हाथ लगाते रहे उसके बदन को छूते रहें उसको किस करते रहे फिर आप देखेंगे कैसे पागल हो जाएगी आपके ऊपर।

8. तुरंत नहीं सोएं

कई बार मर्द जल्दी ही पीठ घुमाकर सो जाता है आपको जल्दी नहीं सोने हैं आपको बाते करने हैं प्यार करने हैं। आपको ऐसा कुछ नहीं कहने हैं जिससे वो गुस्सा आ जाये।

See also  भाभी माँ का देवर नादान

Leave a Comment